Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024: जा रहे थे कोलकाता पहुंच गए वाराणसी, बुरी तरह फंस केकेआर के खिलाड़ी

आईपीएल 2024 का 54वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 5 मई को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया था. उसके बाद केकेआर टीम कोलकाता जा रही थी, लेकिन टीम वाराणसी पहुंच गई है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, कोलकाता नाइट राइजर्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का 54वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 5 मई को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में केकेआर ने 98 रनों से लखनऊ को करारी शिकस्त दी थी. वहीं लखनऊ के खिलाफ जीत के बाद केकेआर टीम कोलकाता वापसी कर रही थी. लेकिन उनकी टीम कोलकाता की जगह वाराणसी पहुंच गई है, जिसके बाद केकेआर ने एक्स (ट्वीटर) इसकी जानकारी दी है. यहां जानिए आखिर केकेआर को कोलकाता की जगह वाराणसी क्यों जाना पड़ा. 


यह भी पढ़ें- Sachin के घर के शोर-शराबे से परेशान है पड़ोसी, इस तरह सोशल मीडिया पर की शिकायत


कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने मंगलवार 7 मई को एक्स (ट्वीटर)पर बताया है कि टीम वाराणसी से कोलकाता पहुंच गई है. इतना ही नहीं टीम के खिलाड़ियों ने फोटो शेयर की है. दरअसल, टीम लखनऊ से कोलकाता जा रही थी, लेकिन टीम पहले गुवाहाटी और फिर वाराणसी पहुंच गई थी. जहां टीम के सभी खिलाड़ियों ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए और फिर गंगा नदी में नाव लुत्फ उठाया. 

इस वजह से नहीं पहुंच पाए कोलकाता

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबला जीतकर लखनऊ से कोलकाता जा रही थी. लेकिन खराब मौसम की वजह से फ्लाइट कोलकाता में लैंड नहीं कर सकी. खराब मौसम के कारण केकेआर की टीम को कोलकाता की जगह डायरवर्ट करके वाराणसी भेज दिया गया था. हालांकि टीम ने जानकारी दे दी है कि अब टीम के खिलाड़ी कोलकाता पहुंच गए हैं. 

इस दिन खेलना है केकेआर को अगला मुकाबला

आईपीएल 2024 में कोलकाता को अपना अगला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ ईडन गार्डंस में 11 मई को खेलना है. केकेआर ने टीम अब तक काफी दमदार प्रदर्शन किया है. टीम अंक तालिका में 16 अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं. टीम ने अब तक 11 मैचों में 8 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है. केकेआर प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की दहलीज पर है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement