Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cannes में दुल्हन बनकर पहुंचीं Preity Zinta? वीडियो में देखें साढ़े 5 लाख का ब्राइडल गाउन

Cannes 2024 से एक्ट्रेस Preity Zinta का एक धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो आलीशान ब्राइडल गाउन पहने दिखाई दे रही हैं.

Latest News
Cannes में दुल्हन बनकर पहुंचीं Preity Zinta? वीडियो में देखें साढ़े 5 लाख का ब्राइडल गाउन

Preity Zinta Cannes 2024 Dress: कांस 2024 में प्रीति जिंटा की ड्रेस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) बॉलीवुड फिल्मों में कम ही नजर आती हैं लेकिन आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों प्रीति, कांस (Cannes 2024) में तहलका मचा रही हैं. उन्होंने हाल ही में 17 सालों बाद कांस में फिर से वापसी की है. इस बार एक्ट्रेस का गाउन जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है. प्रीति ने इस साल ब्राइडल गाउन पहना है और वो किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस गाउन की कीमत भी सामने आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है प्रीति जिंटा के इस स्टाइलिश लिबास की कीमत साढ़े पांच लाख रुपए से भी ज्यादा है.

प्रीति जिंटा भले ही फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. प्रीति जिंटा जल्द ही फिल्म 'लाहौर 1947' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. इससे पहले 49 साल की ये एक्ट्रेस कांस फिल्म फेस्टिवल पहुंची हैं. ये प्रीती की 17 सालों बाद कांस में वापसी है. इस दौरान उन्होंने अपने पहले लुक के लिए एक ब्राइडल गाउन को चुना है. ये एक बैकलेस व्हाइट ब्राइडल गाउन है, जिसमें प्रीति जिंटा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. प्रीति ने इस गाउन में समुंदर किनारे ग्लैमरस फोटोशूट कराया है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. यहां देखें प्रीति जिंटा का वायरल ब्राइडल गाउन-


यह भी पढ़ें- फिल्मों से गायब Preity Zinta ने कैसे खरीदा 17 करोड़ का आलीशान घर?


इस गाउन को डिजाइनर Vivienna Lorikeet ने बनाया है, जिसकी कीमत 5 लाख 57 हजार रुपए बताई जा रही है. प्रीति का ये लुक फैंस को बहुत पसंद आया है. बता दें कि प्रीति, कांस फिल्म फेस्टिवल में एक अहम भूमिका निभाने पहुंची हैं. वो इवेंट पर भारतीय सिनेमैटोग्राफर संतोश सिवन को पियरे एंजिनीक्स अवॉर्ड से सम्मानित करेंगी. एक्ट्रेस खुद भी संतोश सिवन के साथ फिल्म 'दिल से' में काम कर चुकी हैं. अब ये जोड़ी आने वाली फिल्म 'लाहौर 1947' में दिखाई देगी. इस फिल्म में प्रीति, सनी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement