Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'गंदे बाथरूम, जानवर जैसा बर्ताव', Panchayat 3 की एक्ट्रेस छोड़ने वाली थीं काम, बताया दर्दनाक सच

Panchayat 3 में 'बनराकस' की पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने अपने करियर और संघर्षों के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

Latest News
'गंदे बाथरूम, जानवर जैसा बर्ताव', Panchayat 3 की एक्ट्रेस छोड़ने वाली थीं काम, बताया दर्दनाक सच

Panchayat 3 Actress Sunita Rajwar: पंचायत 3 एक्ट्रेस सुनीता राजवर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ओटीटी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'पंचायत 3' (Panchayat 3) को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. इस सीरीज की कई खास बातों में से एक ये भी है कि इसमें नजर आने वाले हर किरदार की अलग फैन फॉलोइंग है. इस सीरीज में 'बनराकस' की पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुनीता राजवार (Sunita Rajwar) को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. सुनीता ने टीवी और बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद अब ओटीटी का रुख किया है. हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें किन मुसीबतों का सामना करन पड़ा है.

एक्ट्रेस सुनीता राजवार टीवी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक यादगार काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर में करीब 12 फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा टीवी में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. वहीं, अब वो ओटीटी पर एक्टिव हैं. हाल ही में सुनीता ने ब्रूट इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में टीवी सेट्स पर कैरेक्टर आर्टिस्ट के साथ होने वाले खराब बर्ताव पर खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनके साथ जानवरों जैसा व्यवहार किया जाता है. कलाकारों को 'गंदे रूम और गंदे बाथरूम्स' दिए जाते हैं. सुनीता बताती हैं की लीड एक्टर्स को साफ-सुथरे, फ्रिज, माइक्रोवेव वाले कमरे दिए जाते हैं लेकिन साइड एक्टर्स के कमरे की छत गिर रही होती है, बाथरूम गंदे होते हैं, बेडशीट गंदी होती है.


यह भी पढ़ें- Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी


सुनीता कहती हैं कि सेट पर होने वाले बर्ताव को देखकर उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया था. उन्होंने कुछ महीनों का ब्रेक भी लिया था. सुनीता कहती हैं कि इंडस्ट्री में पैसों के लिए कई एक्टर्स को मजबूरी में टाइपकास्ट होना पड़ता है, उन्हें कोई ऑप्शन नहीं दिया जाता है. उन्होंने कहा कि 'यह दर्दनाक है लेकिन यह एक सच्चाई है'. सुनीता ओटीटी पर भी काफी फेमस हो चुकी हैं 'पंचायत 3' के अलावा वो 'गुल्लक' सीरीज में भी दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement