Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Panchayat 3 Release Date: खत्म हुआ लंबा इंतजार, इस तारीख को देखें फुलेरा गांव की कहानी

Panchayat 3 Release Date Out: 'पंचायत 3' की रिलीज डेट को लेकर काफी समय से सस्पेंस बना हुआ था, जो आज फाइनली खत्म हो गया है.

Latest News
article-main

Panchayat 3 Release Date: पंचायत 3 रिलीज डेट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

'सचिव जी', 'प्रधान जी' और 'प्रहलाद जी' जैसे कई दिलचस्प किरदारों से सजी वेब सीरीज 'पंचायत 3' (Panchayat 3 Release Date Out) जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. टीवीएफ की इस सुपरहिट सीरीज के तीसरे सीजन का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और मेकर्स भी इसकी रिलीज डेट पर सस्पेंस बनाए हुए थे. वहीं, अब फाइनली इसकी रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है और ऐलान कर दिया गया है कि अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video Web Series) पर ये सीरीज आखिर कब देख सकते हैं. इस सीरीज का पिछला सीजन बेहद इमोशनल मोड़ पर खत्म हुआ था.

फुलेरा गांव के निवासियों की कहानी देखने के लिए इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी आ गई है. 'पंचायत' का तीसरा सीजन इसी महीने रिलीज होने वाला है. 'पंचायत 3' की रिलीज डेट पर सस्पेंस बनाकर रखा गया था लेकिन आज ये सस्पेंस खुल गया है और ऐलान हो गया है कि 'सचिव जी' फुलेरा की कहानी 28 मई को लेकर आने वाले हैं. ये सीरीज ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी. ये सीरीज 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम व कन्नड़ में रिलीज की जाएगी. यानी इस महीने के आखिर में आप इस सीरीज का मजा उठा सकते हैं.


ये भी पढ़ें- खुशखबरी! जल्द लौट रहे हैं 'सचिव जी', Panchayat 3 के इस फर्स्ट लुक ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट


बता दें कि 'पंचायत' को 'द वायरल फीवर' (TVF) ने बनाया है और इसका निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है. सीरीज में कई दिलचस्प किरदार हैं और इनकी कहानी इतनी मजेदार है कि सीरीज के दो सीजन सुपर-डुपर हिट गए हैं. अब नए सीजन में एक बार फिर से फुलेरा गांव में उथल-पुथल मचेगी और इसके निवासियों के लिए नई चुनौतियां सामने आएंगी लेकिन दर्शकों के लिए मनोरंजन एकदम भरपूर मिलेगा.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement