Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Panchayat 3 की रिलीज से पहले वेब सीरीज के बारे में जान लें वो बातें, जिनसे आप अब तक हैं अनजान

Neena Gupta ने हाल ही में Panchayat 3 के सेट पर वापस कर ली है. इसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया. हम आपको इस खबर में पंचायत के कुछ अनोखे और अनसुने किस्से और फैक्ट के बारे में बताएंगे.

Latest News
article-main

Panchayat web series interesting fact

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेजन प्राइम (Amazon Prime) की सबसे फेमस वेब सीरीज में से एक पंचायत (Panchayat web series) के लाखों करोड़ों फैंस हैं. इसके दो सीजन अब तक रिलीज हो चुके हैं जो काफी हिट साबित हुईं. वहीं अब इसके तीसरे सीजन की सुगबुगाहट शुरू हो गई है. हाल ही में पंचायत में प्रधान की पत्नी मंजू देवी की भूमिका निभा चुकी नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अगले सीजन (Panchayat 3) की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर सेट से एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह चिलचिलाती गर्मी में शूटिंग की कठिनाइयों को साझा करते हुए देखी जा सकती हैं. हालांकि हम आपको इस सीरीज के बारे में कुछ अनकहा अनसुना बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आपको मालूम हो.

पंचायत एक बेहतरीन वेब सीरीज के रूप में उभरी है जिसे लोग परिवार वालों के साथ बैठकर देख सकते हैं. दीपक मिश्रा के डायरेक्शन में बनी ये सीरीज अपनी साफ-सुथरी कॉमेडी और सरल किरदारों की वजह से लोगों की पसंदीदा बन गई है. हालांकि इसके बारे में कुछ ऐसी बातें भी हैं जिन्हें शायद हो कोई जानता हो.

  • पंचायत की जगह शो का नाम SDO Saheb होने वाला था. ऐसा इसलिए क्योंकि यह एक एसडीओ की कहानी थी लेकिन आखिरकार इसका नाम पंचायत हो गया.
     
  • पंचायत उत्तर प्रदेश के फुलेरा नाम के एक छोटे से गांव की कहानी है लेकिन असल में इसकी पूरी शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के महोदिया गांव में की गई है. 
     
  • पंचायत में दिग्गज स्टार्स नीना गुप्ता और रघुबीर यादव पूरे 38 साल बाद एक साथ नजर आए थे. दोनों को आखिरी बार 1982 में देखा गया था.

ये भी पढ़ें: Panchayat की क्रांति देवी ने बताया कब आएगा सीजन-3, नीना गुप्ता के साथ दोस्ती और वो आखिरी सीन...

  • अपने रील किरदार जितेंद्र कुमार की तरह एक्टर अभिषेक त्रिपाठी आईआईटी खड़गपुर से पढ़ाई कर चुके हैं.
     
  • पंचायत के डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा एक कॉमेडी एक्टर भी हैं. वो रोडीस में रघु राम की नकल के लिए फेमस हैं. साथ ही वो परमानेंट रूममेट्स सीजन 2 और ह्यूमरसली योर्स सीजन 2 का भी निर्देशन भी कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: Panchayat 2: 'नेशनल क्रश' बन गई प्रधान की खूबसूरत बेटी रिंकी, जानें- कौन हैं Sanvikaa?

Panchayat 3 में क्या होगा खास

प्राइम वीडियो पर फिर से ये नया सीजन लॉन्च होगा. इस सीजन में भी कुल 8 एपिसोड होने की उम्मीद है. इसमें भी कहानी ग्रामीण परिवेश वाली ही होगी है जिसका पूरा प्लॉट गांव के युवा के इर्द-गिर्द ही घूमता नजर आएगा. इसका हर एपिसोड 20 से 45 मिनट के बीच का होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement