Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamannaah Bhatia को साइबर सेल ने किया समन, IPL की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा है मामला

एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia को महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा है. ये मामला IPL की अवैध स्क्रीनिंग से जुड़ा है, जिसमें कई और सेलेब्स का नाम भी आ चुका है.

Latest News
article-main

Tamannaah Bhatia Summoned By Maharashtra Police Cyber Cell: तमन्ना भाटिया को साइबर सेल ने भेजा समन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बिजी हैं, जिसके लिए वो डायरेक्टर नीरज पांडे के साथ काम कर रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस एक कानूनी पचड़े में पड़ गई हैं. तमन्ना भाटिया को हाल ही में महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल ने समन भेजा है. ये मामला साल 2023 में हुई IPL की अवैध स्क्रीनिंग से जुड़ा है, जिसमें कई ऐप और प्लैटफॉर्म्स फंसे हैं. इस मामले में तमन्ना भाटिया को साइबर सेल ने 29 अप्रैल को पेश होने का निर्देश दिया है. समन को लेकर अभी तक तमन्ना या उनकी टीम की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

दरअसल, वायाकॉम ने मुंबई की साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें महादेव ऑनलाइन गेमिंग और सट्टेबाजी एप्लिकेशन फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग का आरोप लगा है. दावा किया जा रहा है कि इसकी वजह से वायाकॉम के करोड़ों रुपयों का नुकसान झेलना पड़ा था. इस केस में महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल पड़ताल कर रही है और इसी जांच के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को समन भेजा गया है. वो 4 दिन बाद यानी 29 अप्रैल को पूछताछ के लिए साइबर सेल के सामने पेश होंगी.


ये भी पढ़ें- Tamannaah Bhatia से कब शादी करेंगे विजय वर्मा? एक्टर ने दिया मजेदार जवाब


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तमन्ना भाटिया को इस केस में गवाह माना जा रहा है और उनसे उसी तरह की पूछताछ की जाएगी. दावा किया जा रहा है कि सवालों के जरिए साइबर सेल ये समझने की कोशिश करेगी कि फेयर फ्ले के अवैध काम को प्रमोशट करने के लिए किसके जरिए संपर्क किया गया, लोगों को कितनी पेमेंट दी गई और कितने लोग इसमें शामिल रहे. इस केस में महाराष्ट्र साइबर सेल रैपर बादशाह और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को भी पूछताछ के लिए बुला चुकी है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement