Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टूरिस्ट सेल्फी प्वाइंट बनी वो चाय की दुकान, जहां पीएम मोदी बेचते थे चाय

गुजरात का वडनगर रेलवे स्टेशन अब एक टूरिस्ट हॉटस्पॉट बन चुका है. यह वही स्टेशन है जहां बचपन में पीएम मोदी चाय बेचते थे.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गुजरात के वाडनगर रेलवे स्टेशन एक चाय की दुकान टूरिस्ट हॉटस्पॉट बन चुकी है. रेलवे स्टेशन के काया पलट का वीडियो न्यूज एजेंसी पीटीआई ने सोशल मीडियो पर शेयर किया है. वडनगर रेलवे स्टेशन के जिस स्टाल पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बचपन में चाय बेचते थे, आज वह जगह पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र बन गया है. 

पिता के साथ पीएम मोदी बेचते थे चाय
आपको बता दें कि वडनगर रेलवे स्टेशन के अंदर प्रधानमंत्री मोदी के पिता दामोदरदास मोदी की चाय की दुकान थी. बचपन के दिनों में पीएम मोदी स्टेशन पर चाय बेचने में अपने पिता की मदद करते थे. आज यह चाय की दुकान इतनी मशहुर हो गई है कि लोग पर्यटक स्टॉल के पास तस्वीरें क्लिक करते दिखाई दिए. 

 


ये भी पढ़ें-'इंडी अलायंस वाले कहते हैं कि मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो', PM मोदी का विपक्ष पर हमला


यात्रियों में दिखा उत्साह
गुजरात के वडनगर रेलवे स्टेशन पर मौजूद चाय की एक छोटी सी दुकान पर पीएम मोदी बचपन में चाय बेचते थे. लेकिन अब वो दुकान फेमस टूरिस्ट स्पॉट बन चुकी है. पीएम मोदी के होम टाउन में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए टूरिज्म मिनिस्ट्री ने चाय की दुकान और वडनगर रेलवे स्टेशन को रेनोवेट भी करवाया है. यात्रियों का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री जहां बचपन में चाय बेचते थे, उस जगह को देखने के लिए हम बेहद उत्साहित थे. यात्रियों और पर्यटकों में इस बदलाव को देखने के लिए अलग उत्साह है, साथ ही लोग इसकी काफी सगाहना कर रहे हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement