Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bomb Threat से थर्राया Delhi का 'दिल' कनॉट प्लेस, लावारिस बैग मिलने पर पूरा इलाका सील

Connaught Place के N ब्लॉक इलाके में लावारिस बैग बरामद होने से हड़कंप मच गया है. दिल्ली पुलिस ने इलाका सील करने के बाद बम स्क्वॉयड को बुला लिया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Delhi का 'दिल' कहलाने वाले कनॉट प्लेस के N-ब्लॉक इलाके में शनिवार दोपहर एक लावारिस बैग बरामद हुआ है. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. दिल्ली पुलिस एक्शन में आ गई है. दिल्ली पुलिस ने पूरा इलाका सील कर दिया है और बम स्क्वॉयड को बुला लिया है. अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि बैग के अंदर क्या बरामद हुआ है. 

इससे पहले शनिवार को भी दिल्ली पुलिस ने नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (NSG) के कमांडो दस्ते के साथ मिलकर राजधानी के कई इलाकों में मॉक ड्रिल की है. ऐसे में लावारिस बैग मिलने की सूचना आने पर लोगों ने पहली नजर में इसे भी किसी मॉक ड्रिल का ही हिस्सा माना था, लेकिन बाद में पुलिस के गंभीर दिखने पर लोग सचेत हुए हैं.

इन इलाकों में की गई थी मॉक ड्रिल

लोकसभा चुनावों के लिए देश की राजधानी में मतदान से पहले लगातार मॉक ड्रिल्स की जा रही हैं. पिछले दो सप्ताह के दौरान दो बार संसद भवन पर आतंकी हमले की मॉक ड्रिल हो चुकी है. शुक्रवार और शनिवार सुबह भी दिल्ली पुलिस और NSG कमांडो की टीम ने सिक्योरिटी मॉक ड्रिल्स की हैं. ये मॉक ड्रिल्स IG एयरपोर्ट, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन और DPS आरके पुरम में की गई है. यह ड्रिल दिल्ली-NCR के करीब 200 स्कूलों को बम की धमकी वाली ईमेल मिलने के बाद की गई है. IGI एयरपोर्ट पर शुक्रवार सुबह 10 बजे ड्रिल की गई थी. इस दौरान एयरपोर्ट सिक्योरिटी देखने वाली CISF की टैरर अटैक को लेकर अलर्टनेस चेक की गई थी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement