Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anant Radhika Wedding: सोने की ड्रेस, क्रूज पार्टी, दूसरी प्री-वेडिंग का इंतजाम सुनकर उड़ जाएंगे होश

Anant Ambani और Radhika Merchant की दूसरे प्री-वेडिंग इवेंट की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इस इवेंट से जुड़ी कई बड़ी डिटेल्स सामने आई हैं, जिनके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

Latest News
Anant Radhika Wedding: सोने की ड्रेस, क्रूज पार्टी, दूसरी प्री-वेडिंग का इंतजाम �सुनकर उड़ जाएंगे होश

Anant Ambani Radhika Merchant Second Pre Wedding: अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत की सबसे अमीर फैमिली अंबानीज (Ambani Family) एक बार फिर से एक ग्रैंड इवेंट होस्ट करने जा रहे हैं. ये इवेंट मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी से जुड़ा होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत और राधिका की शादी से पहले दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित किया जाएगा. पहला इवेंट गुजरात के जामनगर में हुआ था, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा दुनिया भर की नामी हस्तियां पहुंची थीं. अब अंबानी परिवार दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन विदेश में होस्ट करेगा, जिससे जुड़ी बड़ी डिटेल्स लीक हो गई है.

इटली में होगी 3 दिन क्रूज पार्टी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मोस्ट अवेटेड शादी से पहले दूसरा प्री-वेडिंग इवेंट होने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये ग्रैंड आयोजन इटली में किया जाएगा. पहले इवेंट का खर्चा करीब 1200 करोड़ रुपए बताया गया था लेकिन इस बार जो इंतजाम प्लान किए जा रहे हैं, उसके हिसाब से ये खर्चा दोगुना हो सकता है. एबीपी एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है ये इवेंट 28 मई से 1 जून के बीच होगा. ये आलीशान पार्टी लग्जरी क्रूज पर आयोजित की जाएगी, जो इटली से दक्षिण फ्रांस के बीच तीन दिन तक सफर करेगा. इस पार्टी में करीब 800 मेहमान शामिल होंगे.


यह भी पढ़ें- Anant Ambani की बर्थडे पार्टी में Salman Khan ने गाया ऐसा गाना, खूब हो रहे ट्रोल


कैसी होगी Radhika Merchant की Dress?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पार्टी की थीम काफी स्पेशल होगी. अंबानीज की इस ग्रैंड पार्टी की थीम 'स्पेस' रखी गई है. इसके लिए राधिका ने बेहद खास ड्रेस भी बनवाई है. राधिका की ये ड्रेस गोल्डन होगी, कई रिपोर्ट्स में तो ये दावा भी किया जा रहा है कि राधिका अपनी ड्रेस में सोना भी जड़वा सकती हैं. राधिका की इस ड्रेस की पहली झलक भी सामने आ गई है. इस पार्टी में नो फोन पॉलिसी होगी. ये पार्टी एकदम प्राइवेट रखी जाएगी. बताया जा रहा है कि इस पार्टी में बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स शामिल होंगे, सभी के लिए बुकिंग्स भी फाइनल हो चुकी है. अभी विदेशी मेहमानों की डिटेल्स आनी बाकी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement