Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan ने स्टेज पर चढ़कर की Ram Charan की बेइज्जती? वीडियो देख भड़के फैंस

Shah Rukh Khan का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर की Ram Charan के फैंस बुरी तरह नाराज हो गए हैं.

Latest News
Shah Rukh Khan ने स्टेज पर चढ़कर की Ram Charan की बेइज्जती? वीडियो देख भड़के फैंस

शाहरुख खान पर लगे राम चरण को बेइज्जत करने के आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ के मशहूर एक्टर राम चरण (Ram Charan) फिल्म RRR की सफलता के बाद ग्लोबल तौर पर पहचान बना चुके हैं. उन्हें हाल ही में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्रीवेडिंग सेरेमनी के दौरान पत्नी के साथ स्पॉट किया गया था. इस ग्रैंड इवेंट में कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए, जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी थे. हाल ही में अंबानी फैमिली के इस फंक्शन से शाहरुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर पर राम चरण (Ram Charan) का अपमान करने का आरोप लग रहा है. इस वीडियो को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स नाराज हो गए हैं.

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो राम चरण को स्टेज पर बुलाते दिख रहे हैं. इस दौरान वो राम चरण का जिस तरह नाम लेते हैं, वो कई लोगों को अपमानजनक लगा है. शाहरुख खान इस वीडियो में साउथ अभिनेता राम चरण के नाम के आगे 'इडली वडा' लगाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शाहरुख खान का ये तरीका लोगों को पसंद नहीं आया है और कई लोगों ने बॉलीवुड एक्टर को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया है. यहां देखें अंबानी की पार्टी से वायरल हो रहा शाहरुख खान का ये वीडियो-


ये भी पढ़ें- Diljit के गानों पर जमकर थिरकीं Kareena, Shah Rukh-Suhana ने भी सिंगर की आवाज पर लगाए ठुमके


इस पूरे मामले पर अभी तक राम चरण की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. हालांकि, शाहरुख ने ऐसा सिर्फ मजाक में ही बोला था. उनका इरादा राम चरण को बेइज्जत करना नहीं था. राम चरण ने तो स्टेज पर तीनों खानों और मुकेश अंबानी के साथ डांस करते हुए तस्वीरें भी शेयर की हैं. बता दें कि साउथ के ये मशहूर अभिनेता अंबानी परिवार के ग्रैंड इवेंट पर अपनी पत्नी उपासना के साथ पहुंचे थे और वहां से उन्होंने जमकर तस्वीरें शेयर की थीं. इसके अलावा उन्होंने मशहूर क्रिकेटर धोनी के साथ भी स्पेशल फोटोज खिंचवाई हैं.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement