Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Diljit ने Anant-Radhika के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में बांधा समा, सिंगर के गानों पर थिरकीं Kareena, SRK-Suhana ने भी लगाए ठुमके

अनंत अंबानी(Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट(Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग पार्टी के दूसरे दिन दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) ने शानदार परफॉर्मेंस दी.

Latest News
article-main

Kareena Kapoor, Shah Rukh Khan, Diljit Dosanjh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अनंत अंबानी(Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट(Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग पार्टी के दूसरे दिन सितारों से सजी पार्टी में दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) ने जमकर रंग जमाया है. दूसरे दिन पंजाबी सिंगर ने अपने गानों से समा बांध दिया और वहां मौजूद मेहमान और बॉलीवुड सितारों को खूब एंटरटेन किया. इस दौरान दिलजीत के गानों पर सितारों ने भी जमकर ठुमके लगाए हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर करीना कपूर(Kareena Kapoor), शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), सुहाना खान(Suhana Khan), अनन्या पांडे(Ananya Panday) का सिंगर के गानों पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहे हैं.

दरअसल, शनिवार को दिलजीत दोसांझ ने अनंत अंबानी-राधिका की प्री वैडिंग फंक्शन में परफॉर्म किया. इस दौरान उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से स्टेज पर आग लगा दी. वहीं, फिल्म क्रू में सिंगर की को-स्टार करीना कपूर को लेकर भी उन्होंने गाना. स्टेज पर मौजूद दिलजीत ने कहा- होगी रिहाना, होगी बियोंसे, लेकिन हमारी तो करीना कपूर है. जिसके बाद करीना शर्माते हुए नजर आई. इस दौरान सिंगर ने प्रॉपर पटोला गाना गाया और इसके बाद करीना ने उनके गाने पर जमकर ठुमके लगाए. एक्ट्रेस ने गोल्डन और ब्लैक शिमरी साड़ी पहनी थी. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी. 


ये भी पढ़ें- Anant-Radhika पार्टी में SRk, Salman, Aamir ने दी दमदार परफॉर्मेंस, रॉयल अंदाज में दिखीं Deepika, देखें फोटोज


शाहरुख-सुहाना ने भी लगाए दिलजीत के गानों पर ठुमके

वहीं, एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दिलजीत गाना गाते दिख रहे हैं और स्टेज पर मौजूद शाहरुख खान, सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा, और अनन्या पांडे डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दिलजीत इस दौरान अपना सुपरहिट सॉन्ग तेरा नी मैं लवर गाना गाते दिख रहे हैं. इसके साथ ही वो भी स्टेज पर ऑडियंस के साथ मिलकर गाते और थिरकते नजर आए हैं. 


ये भी पढ़ें-अंग्नेजी छोड़ मराठी गाने पर Rihanna ने लगाए ठुमके, Janhvi ने भी पॉपस्टार का दिया साथ


प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे तमाम सितारे

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन गुजरात के जामनगर में चल रहा है. यह सेलिब्रेशन 1 मार्च से 3 मार्च तक होने वाला है. इस दौरान पॉपस्टार रिहाना भी पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी. इसके साथ ही बॉलीवुड के सितारे, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, करीना, करिश्मा, आलिया, रणबीर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसे कलाकार पहुंचे हैं. इसके अलावा भारतीय क्रिकेटर्स भी जामनगर शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement