Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अंग्नेजी छोड़ मराठी गाने पर Rihanna ने लगाए ठुमके, Janhvi ने भी पॉपस्टार का दिया साथ

अनंत अंबानी(Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट(Radhika Merchant) की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में पॉपस्टार रिहाना (Rihanna) ने जाह्नवी (Janhvi Kapoor) संग मराठी गाने पर डांस किया.

Latest News
अंग्नेजी छोड़ मराठी गाने पर Rihanna ने लगाए ठुमके, Janhvi ने भी पॉपस्टार का दिया साथ

Rihanna, Janhvi Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देशभर में इन दिनों अनंत अंबानी(Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट(Radhika Merchant)की शादी की चर्चा जोरों शोरों पर है. गुजरात के जामनगर में अनंत-राधिका का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन चालू है. इस दौरान तमाम बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की है. इसके साथ ही पॉपस्टार रिहाना(Rihanna) भी प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में परफॉर्म करने के लिए 1 मार्च को भारत पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने धांसू परफॉर्मेंस दी और इससे वहां मौजूद मेहमानों का दिल जीत लिया. इसके साथ ही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) भी जामनगर पहुंची थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और वो इस दौरान रिहाना के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. 

दरअसल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन 1 मार्च से 3 मार्च तक जामनगर में चलने वाला है. जहां पर रिहाना ने परफॉर्म किया और उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के बाद बॉलीवुड सितारों के साथ जमकर मस्ती की है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर विरल बियानी के द्वारा शेयर किया गया है. जिसमें रिहाना जाह्नवी कपूर के साथ अपने डांस मूव्स दिखाते हुए और मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. 


ये भी पढ़ें- Ambani परिवार की शादियों में ग्लैमर का तड़का लगा चुके हैं ये 4 बड़े विदेशी सिंगर्स, जानें फीस


झिंगाट पर किया रिहाना और जाह्नवी ने किया डांस

साल 2018 में आई जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म धड़क का पार्टी सॉन्ग झिंगाट के गाने पर रिहाना डांस करते हुए नजर आई हैं. इस दौरान रिहाना और जाह्नवी ने जिंगाट गाने को पूरी तरह से एंजॉय कर रही हैं. वहीं, जाह्नवी ने सिल्वर शिमरी ड्रेस पहनी थी. वहीं, रिहाना ने ग्रीन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी. दोनों ही हसीनाएं बेहद कमाल लग रही थीं.


ये भी पढ़ें- अंबानी परिवार ने Rihanna पर लुटाए कितने करोड़ रुपए? जानें शादी में परफॉर्मेंस की फीस


लोगों ने किए मजेदार कमेंट

वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग जाह्नवी और रिहाना की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- रिरी को हिंदी डांस सॉन्ग पर परफॉर्म करना चाहिए, उनके मूव्स बहुत शानदार हैं. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- बहुत शानदार. 

लोगों ने की रिहाना की तारीफ

रिहाना अपनी परफॉर्मेंस के बाद अपने देश वापस लौट गई हैं. उससे पहले भी उनके कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए हैं, जहां वो पैपराजी के साथ पोज देते हुए और लेडी पुलिस ऑफिसर्स को गले से लगाते हुए दिखी हैं, जिसकी लोगों ने जमकर तारीफ भी की है. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement