trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4114202

Deepika-Ranveer ने Anant-Radhika के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में ढाया कहर, हॉट लुक में कपल ने लूटी महफिल, देखें फोटोज

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) अनंत अंबानी(Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट(Radhika Merchant) के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में बेहद हॉट अंदाज में नजर आएं हैं.

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) इस समय अनंत अंबानी(Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट(Radhika Merchant) की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए जामनगर पहुंचे हुए हैं. इस दौरान कपल शादी के फंक्शन को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं. 

1.Deepika Padukone Ranveer Singh Looking Amazing

Deepika Padukone Ranveer Singh Looking Amazing
1/5

रणवीर सिंह ने जहां मैचिंग पैंट और व्हाइट कोट के साथ पिंक कलर के सनग्लासेस लगाए हुए हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण ने ब्लैक कलर का खूबसूरत गाउन पहना हुआ है. इस गाउन में एक्ट्रेस बेहद कमाल लग रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने ग्रीन कलर का नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने बालों पर बो लगाया हुआ है, जो उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. 



2.Deepika padukone Looking Hot In Black Gown

Deepika padukone Looking Hot In Black Gown
2/5

ब्लैक गाउन में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और विंग्ड आईलाइनर के साथ रेड कलर की लिपस्टिक लगाई है. एक्ट्रेस का यह सिंपल लुक इंटरनेट पर छाया हुआ है. 
 



3.fans Praises Deepika Padukone Ranveer Singh

fans Praises Deepika Padukone Ranveer Singh
3/5

वहीं, दीपिका के इस लुक की दर्शक काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- होने वाले सबसे अट्रैक्टिव पैरेंट्स. वहीं एक और यूजर ने लिखा- क्लासिक ब्यूटी. तीसरे यूजर ने लिखा- तुम दोनों बहुत खूबसूरत पेरेंट्स होने वाले हो. एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- वे डिज्नी वर्ल्ड के कैरेक्टर की तरह दिख रहे हैं. 



4.Deepika Padukone Ranveer Singh Parents To Be

Deepika Padukone Ranveer Singh Parents To Be
4/5

आपको बता दें कि कपल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर पेरेंट्स बनने की घोषणा की थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि सितंबर 2024 तक वे अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं, जिसके बाद फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारों ने दोनों को खूब बधाई दी. 
 



5.Deepika padukone Ranveer Singh Upcoming Film

Deepika padukone Ranveer Singh Upcoming Film
5/5

काम को लेकर बात की जाए तो दीपिका की जनवरी में फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी और फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई. इसके बाद वो कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगी. वहीं, रणवीर सिंह फिल्म डॉन 3 की तैयारी में लगे हुए हैं. 



LIVE COVERAGE