trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4114272

Anant-Radhika के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में SRk, Salman, Aamir ने दी दमदार परफॉर्मेंस, रॉयल अंदाज में दिखीं Deepika, देखें फोटोज

अनंत अंबानी(Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट(Radhika Merchant) की प्री वेडिंग शादी सेलिब्रेशन में शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सलमान खान(Salman Khan) और आमिर(Aamir Khan) समेत तमाम सितारे बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आए हैं.

अनंत अंबानी(Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट(Radhika Merchant) की प्री वेडिंग शादी सेलिब्रेशन काफी चर्चा में है. इस दौरान जामनगर में जश्न चालू है और तमाम बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की है. वहीं, 2 मार्च को प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का दूसरा दिन था और इस दौरान फिल्म सितारे जलवा बिखेरते हुए नजर आए हैं. अनंत-राधिकी की पार्टी में शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सलमान खान(Salman Khan) और आमिर(Aamir Khan) समेत तमाम सितारे बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आए हैं. तो चलिए एक नजर डालते हैं पार्टी की तस्वीरों पर.

1.Shah Rukh Khan, Aamir Khan, Salman Khana Dance

Shah Rukh Khan, Aamir Khan, Salman Khana Dance
1/6

अनंत-राधिका की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने एक साथ स्टेज पर जमकर डांस किया है. तीनों खान ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है और उन्होंने फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू पर जबरदस्त डांस किया. इस दौरान तीनों ही खान पठानी सलवार कुर्ता में नजर आए हैं. शाहरुख खान ने जहां ब्लैक कुर्ता और पठानी सलवार पहना था. वहीं, आमिर खान ने ग्रीन कुर्ता को व्हाइट पैंट के साथ पेयर किया था और सलमान खान भी शाहरुख की तरह पठानी कुर्ता में नजर आए. 



2.Kareena Kapoor, Saif Ali Khan, Karisma Kapoor

Kareena Kapoor, Saif Ali Khan, Karisma Kapoor
2/6

वहीं, पार्टी में करीना कपूर ने गोल्डन शिमरी साड़ी पहनी थी और सैफ अली खान ऑल ब्लैक कुर्ता और व्हाइट पैंट के साथ बेहद हैंडसम दिखे थे. इस दौरान कपल स्टाइलिश अंदाज में नजर आई थीं. वहीं, करिश्मा कपूर ने ऑल व्हाइट आउटफिट कैरी किया था. 



3.Deepika Padukone Ranveer Singh Looking Amazing

Deepika Padukone Ranveer Singh Looking Amazing
3/6

अनंत राधिका की पार्टी में दीपिका पादुकोण और रणवीर एक दम अलग अंदाज में नजर आए थे. इस दौरान एक्ट्रेस ने गोल्डन लहंगा पहना था. एक्ट्रेस का यह लुक एक दम रॉयल लग रहा था. वहीं रणवीर सिंह ब्लैक एंड ब्लू सूट पैंट में नजर आए थे. बता दें कि दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर भी खूबसूरत फोटोज शेयर की थी. 



4.Sonali Bendre And Rani Mukerji

Sonali Bendre And Rani Mukerji
4/6

पार्टी में सोनाली बेंद्रे ने ब्लैक और गोल्डन कलर की शिमरी साड़ी पहनी थी, जिस वह कमाल लग रही थीं. वहीं रानी मुखर्जी ने सिंपल लाल साड़ी में ग्लैमर का तड़का लगाया. दोनों ही एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज़ देते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं.



5.Suhana Khan, Navya Naveli Nanda

Suhana Khan, Navya Naveli Nanda
5/6

अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में सुहाना खान और नव्या नवेली नंदा एक साथ पोज देती नजर आईं. जहां सुहाना ने शिमरी ब्लू कलर की नेट साड़ी चुनी, वहीं नव्या ने गोल्डन कलर की स्कर्ट के साथ ब्लैक टॉप पहना था. 



6.Janhvi Kapoor, Shikhar Pahadia, Arjun Kapoor

Janhvi Kapoor, Shikhar Pahadia, Arjun Kapoor
6/6

जान्हवी कपूर मैजेंटा साड़ी में अपने कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ पोज देते हुए नजर आईं.  इस दौरान अर्जुन कपूर और शिखर ब्लैक कलर में ट्विनिंग करते नजर आए. 



LIVE COVERAGE