Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamannaah Bhatia से कब शादी करेंगे Vijay Varma? एक्टर ने रिवील किया प्लान, दिया मजेदार जवाब

Tamannaah Bhatia और Vijay Varma के अफेयर की खबरें लगातार आती रही हैं. फैंस को अब दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. एक्टर ने अब इसपर मजेदार जवाब दिया है.

Latest News
article-main

Tamannaah Bhatia Vijay Varma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा की डेटिंग (Tamannaah Bhatia Dating Vijay Varma) की खबरें काफी समय से सुर्खियों में हैं. दोनों को आए दिन इवेंट और पार्टियों में साथ स्पॉट किया जाता है. कपल अफेयर की खबरों को लेकर खुलकर कुछ नहीं बोलते पर एक दूसरी की तारीफ करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसे में फैंस को अब उनकी शादी की न्यूज का बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच एक्टर ने एक बातचीत में अपनी शादी के प्लान को लेकर बात की है.

साहित्य आजतक में जब विजय वर्मा से पूछा गया कि वो शादी कब करेंगे तो उन्होंने पहले मजाक में कहा कि कोई भी लड़की नहीं चाहती कि वो शादी करें. एक्टर बोले 'कोई लड़की नहीं चाहती कि मैं शादी करूं, पहली बात तो! ना तो इसका जवाब मेरी माताजी को दे पता हूं ना किसी और को.' विजय ने आगे कहा कि वो इस समय अपना सबसे अच्छा समय जी रहे हैं.

इससे पहले खबरें थीं कि कपल शादी करने का प्लान कर रहे हैं. कुछ समय पहले आई तेलुगु सिनेमा की रिपोर्ट की मानें तो तमन्ना और विजय शादी के बंधन में बंधने के बारे में सोच-विचार कर रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि तमन्ना पर शादी करने के लिए उसके माता-पिता का दबाव है. दावा ये भी किया गया कि शादी की वजह से ही एक्ट्रेस ने कोई नई फिल्म भी साइन नहीं की है. फिलहाल दोनों शादी कब करेंगे इसका जवाब तो किसी के पास नहीं है.

ये भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल, वीडियो शेयर कर कही दिल की बात

इस साल की शुरुआत में तमन्ना और विजय 'लस्ट स्टोरीज 2' में नजर आए थे. सीरीज में दोनों के कई इंटिमेट सीन थे. इसी के बाद दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियां बटोरी थी. एक बार जब तमन्ना भाटिया से विजय वर्मा के साथ कनेक्शन को लेकर सवाल किया तो उन्होंने स्वीकार किया कि हां, विजय वर्मा के साथ उनका स्पेशल बॉन्ड है.

ये भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia ने दो करोड़ की रिंग पर दी सफाई, तो बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने यूं ली एक्ट्रेस की चुटकी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement