Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamannaah Bhatia ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल, वीडियो शेयर कर कही दिल की बात

तमन्ना भाटिया(Tamannaah Bhatia) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और सभी को थैंक्यू कहा है.

Latest News
article-main

Tamannaah Bhatia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तमन्ना भाटिया(Tamannaah Bhatia) एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साउथ से लेकर बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी है. वहीं, वे हमेशा ही अपने काम और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. तमन्ना भाटिया ने साल 2005 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस ने फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. तमन्ना भाटिया ने आज फिल्म इंडस्ट्री में अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती, डांस और बेहतरीन अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल करने में कामयाब रही हैं.

तमन्ना ने फिल्म इंडस्ट्री में 18 साल पूरे करने पर अपने सोशल मीडिया हैंडल, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में बात की है. उन्होंने इस वीडियो में अपनी कई फिल्मों के लुक्स को एड किया है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- टीनेजर के सपनों से लेकर एडल्ट फीलिंग्स तक, मुसीबत में फंसी एक लड़की और पड़ोस की लड़की से लेकर एक बदमाश बाउंसर और अब एक निडर इंवेस्टीगेटर तक, यह कैसा सफर रहा. अपने पहले सच्चे प्यार, एक्टिंग के साथ अनंत काल के सफर में 18 साल पूरे हो गए. 

ये भी पढ़ें- 'नहीं तोड़ा मां बाप से किया वादा', Tamannaah Bhatia ने इंटीमेट सीन पर ट्रोल करने वालों को यूं दिया जवाब

तमन्ना ने कहा सभी को थैंक्यू

उन्होंने आगे लिखा- आन्या मेरे लिए एक बहुत स्पेशल रोल है. आखिरी सच जैसी एंटरटेनिंग कहानी में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना वाकई में एक चैलेंज था, लेकिन मैंने खुले दिल से इसका स्वागत किया. मेरी कोशिश हर फीलिंग को इस किरदार में ढालने और उसके साथ पूरा जस्टिस करने की थी. उम्मीद है आप लोगों को आन्या पसंद आएगी.  इस बीच इन खूबसूरत यादों को याद करने के लिए कुछ टाइम मिला और मैं इसे आप सभी के साथ शेयर करना चाहती थी. उन लोगों के साथ जो इस सपनों की सवारी में मेरा सबसे ज्यादा सपोर्ट करते हैं. थैंक्यू और लव यू ऑल.

ये भी पढ़ें- Tamannaah Bhatia के ग्लैमरस लुक पर फिदा हुए रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Vijay Varma, सरेआम कर डाला ऐसा कमेंट, देखें Video

फैंस ने दी मुबारकबाद

वहीं, एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर उनके फैंस ने भी कमेंट किए और 18 साल पूरे होने पर बधाई दी है. एक यूजर ने लिखा- 18 साल का सफर, फिर भी 18 साल का उत्साह, लविंग आखिरी सच और आपके डीएम को मेरी तारीफों से भर दिया है. बधाई हो. वहीं, अन्य ने लिखा- मुबारक हो.

हाल ही में इन फिल्मों में आईं नजर

आपको बता दें कि तमन्ना हाल ही में वेब सीरीज आखिरी सच में एक इंवेस्टिगेटिंग पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाते हुए नजर आई हैं. यह सीरीज दिल्ली के बुराड़ी कांड पर बनी है. वहीं, इसके अलावा वह लस्ट स्टोरी 2, जेलर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही तमन्ना विजय वर्मा संग रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चा में हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement