Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शुभ शगुन के प्रोड्यूसर ने Krishna Mukherjee और Aly Goni के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कुंदन सिंह ने दावों को बताया फर्जी

टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने बीते दिनो शुभ शगुन (Shubh Shagun) के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद अब प्रोड्यूसर ने पलटवार किया है और सभी आरोपों को झूठा बताया है.

Latest News
article-main

Kundan Singh, Krishna Mukherjee-Aly Goni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. दरअसल, बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर शो शुभ शगुन (Shubh Shagun) के प्रोड्यूसर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद उनका कई टीवी सेलेब्स ने समर्थन किया था. हालांकि उन आरोपों के बाद अब शुभ शगुन के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी और अली गोनी (Aly Goni) के आरोपों को सिरे नकार दिया है और इसे झूठ बताया है.

कुंदन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की है. इस रील में उन्होंने लिखा, ''मैं कुछ जरूरी प्वाइंट्स को सभी के सामने लाने के लिए यह पोस्ट लिख रहा हूं, जो कोई भी उस मामले को फॉलो कर रहा है, जिसके बारे में कृष्णा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर बात की है, क्या आप सभी ने देखा है कि उनका बयान कैसा है.'' हर दिन बदल रहा है, पहले दिन उसने मुझ पर उसे बंद करने का आरोप लगाया और फिर अगले दिन कहा कि दो और लोगों ने उसे बंद कर दिया, दर्शकों से हर दिन झूठ बोला जा रहा है और मैं आपको झूठ बोले जाने के कुछ उदाहरण दूंगा ठीक है. सबसे पहले अली गोनी ने अपने वीडियो में कहा कि वह उस दिन कृष्णा की मदद नहीं कर सके, जिस दिन वह बंद होने का दावा करती है, क्योंकि शूटिंग मड आइलैंड में हुई थी. जबकि कृष्णा मुखर्जी ने 22/10/2022 को जो एफआईआर दर्ज की थी, उसमें इसका साफ तौर पर जिक्र है, उन्होंने बताया था कि उनकी शूटिंग गोरेगांव ईस्ट में हुई थी.


ये भी पढ़ें- Krishna Mukherjee ने फिर शेयर की हनीमून फोटो, पति के कंधों पर बैठ मस्ती करती दिखीं


प्रोड्यूसर ने आरोपों को बताया झूठा

प्रोड्यूसर ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, '' दूसरी बात यह है कि अगर कभी कोई मुझसे कांटेक्ट करके कहता है कि उसे कहीं बंद कर दिया गया है, तो मैं उसे ये नहीं बताऊंगा कि वह बहुत दूर है और मैं मदद नहीं सकता. इसके बजाय, मैं उसे पुलिस को फोन करने की सलाह दूंगा और इसके साथ ही मैं खुद भी पुलिस को बुलाऊंगा. इसलिए मुझे समझ में नहीं आता कि अली गोनी कैसे कहते हैं कि लोकेशन दूर होने के कारण वह उनकी हेल्प नहीं सके, अजीब बात नहीं है ये? मैं लोगों से रिक्वेस्ट करना चाहूंगा कि वो सिर्फ खबरों के लिए झूठ बोलना बंद करें, जो भी मामला है, उसे कानूनी तौर से निपटाया जाएगा, जैसा कि मैंने पहले ही कहा था. इसलिए गुमराह करना बंद करें. पिछले कुछ दिनों से मैं जो कुछ भी देख रहा हूं, वह मुझे बस एक ही फेज की याद दिलाता है, कि बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना. एक बार फिर से झूठ से सावधान रहें.


ये भी पढ़ें- Shubh Shagun के सेट पर Krishna Mukherjee के साथ निर्माता ने की थी ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर सुनाई आपबीती


कृष्णा मुखर्जी ने लगाए थे शुभ शगुन के प्रोड्यूसर पर आरोप

आपको बता दें कि बीते दिनों एक्ट्रेस कृष्णा ने शुभ शगुन के प्रोड्यूसर पर कई आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस का कहना था कि प्रोड्यूसर ने उन्हें कमरे में बंद कर दिया था. साथ ही उन्हें काफी परेशान भी किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि उनकी कई महीनों की सैलरी भी नहीं दी गई है. एक्ट्रेस ने ये सारी बातें अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर की थी. जिसके बाद एक्टर अली गोनी ने उन्हें पुलिस में मामला दर्ज करवाने को कहा था. साथ ही कई टीवी सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस का सपोर्ट किया था.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement