Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक और केस में फंसे Elvish Yadav, यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज हुआ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला

फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के खिलाफ लखनऊ के जोनल ऑफिस में मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया गया है.

Latest News
article-main

Elvish Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) अक्सर ही खबरों में बने रहते हैं. एल्विश यादव बीते दिनों सांपों की तस्करी के मामले में फंसे थे. यूट्यबर सांपों की तस्करी मामले में कुछ दिनों के लिए जेल भी गए थे. वहीं, अब इस मामले में एक और नया मोड़ आया है. दरअसल, एक्टर के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया गया है और इस मामले में जांच की जा रही है.

ईडी ने सांपों के जहर की खरीद फरोख्त मामले में एल्विश यादव के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. फिलहाल इस मामले की जांच लखनऊ के जोनल ऑफिस में की जा रही है. ईडी यूट्यूबर के पास मौजूद महंगी कारों को लेकर जांच कर रही है. बता दें कि इस पूरे केस में जल्द ही एल्विश को समन भी भेजा जाएगा.


यह भी पढ़ें- Elvish Yadav ने जेल में कैसे बिताए 6 दिन, मां का हो गया था बुरा हाल, व्लॉग में यूट्यूबर ने सुनाई आपबीती


14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रहे एल्विश

आपको बता दें कि 17 मार्च को यूट्यूबर को नोएडा पुलिस ने सांपों की तस्करी मामले में गिरफ्तार किया था. यूट्यूबर 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहे थे. जिसके बाद उन्हें जमानत मिली थी. हालांकि 42 दिनों से एल्विश जमानत पर बाहर थे और फिर से वो ईडी के हत्थे चढ़ गए हैं. इस खबर के सामने आने के बाद एल्विश ने किसी भी प्रकार का ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है.


यह भी पढ़ें- गिरफ्तारी के बाद हिला Elvish Yadav का 'सिस्टम', कबूल कर लिया गुनाह, जानें केस की 5 बड़ी बातें


ये है पूरा मामला

बता दें कि बीते साल 8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में एल्विश यादव समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. जिसके बाद सभी को गिरफ्तार किया गया था. इसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरण, नारायण और रविनाथ का नाम शामिल है. पुलिस को राहुल के पास से 20ml जहर मिला था. ये सभी मामले सामने आने के बाद एल्विश ने खुद को बेकसूर बताया था और उन्होंने कहा था कि उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement