Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav ने जेल में कैसे बिताए 6 दिन, मां का हो गया था बुरा हाल, व्लॉग में यूट्यूबर ने सुनाई आपबीती

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव(Elvish yadav) ने जेल से आने के बाद यूट्यूब पर अपना पहला व्लॉग शेयर किया है और उन्होंने जेल में अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की है.

Latest News
article-main

Elvish Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव(Elvish yadav) लंबे वक्त से खबरों में छाए हैं. हाल ही में एल्विश जेल में थे और उन्होंने सापों की तस्करी, रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई के मामले में 6 दिन बिताए थे. इस दौरान उनका अनुभव जेल में कैसा रहा और वहां पर उन्होंने अपने दिन कैसे काटे इसके बारे में एल्विश ने अपने यूट्यूब व्लॉग में शेयर किया है.आइये जानते हैं उनके एक्सपीरियंस के बारे में. 

एल्विश ने यूट्यूब व्लॉग की शुरुआत करते हुए  अपने सभी फैंस को राम राम कहा और उन्होंने कहा कि कमेंट सेक्शन में बताएं कि उनके व्लॉग को कितना मिस किया. इसके बाद उन्होंने कहा कि,'' एक हफ्ता जो गया है अपना, लाइफ का सबसे बेकार फेज रहा है. चलो अंदर की क्या ही बात करनी है, अपना नया चैप्टर शुरू करते हैं एक पॉजिटिव नोट पर. उन्होंने कहा कि जिन्होंने मेरा साथ दिया उनका धन्यवाद, जिन्होंने साथ नहीं दिया उनका भी धन्यवाद. जिन्होंने बुराई की उनका भी धन्यवाद और जिन्होंने बुराई की, उनका भी धन्यवाद. 

ये भी पढ़ें- गिरफ्तारी के बाद हिला Elvish Yadav का 'सिस्टम', कबूल कर लिया गुनाह, जानें केस की 5 बड़ी बातें

जेल से निकल एल्विश ने शेयर किया अनुभव

इसके आगे उन्होंने बताया कि अभी तक जितना नुकसान हुआ उसकी भरपाई कर रहे हैं और जेल के अंदर बाल कटवाने की सुविधा नहीं होती है, तो अब बाल कटवाने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये आपकी जिंदगी का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि इस पूरे हालात में एक चीज समझ आई है कि अपने तो अपने ही होते हैं. साथ ही उन्होंने व्लॉग में बताया कि, '' जिस तरह से पहले गाड़ियां लेकर निकल जाते थे, उस चीज को उन्होंने काफी मिस किया और अपने दोस्तों के साथ बैठना, घूमना फिरना. यूट्यूबर ने कहा कि हमें अपनी न्यायपालिका पर भरोसा है, जो होगा सही होगा. 

ये भी पढ़ें- फिर से विवादों में आए Elvish Yadav, बार बार क्यों कर रहे हैं कांड?

जेल जाने से एल्विश पर मां हो गई हैं कमजोर

इस दौरान एल्विश ने अपने फैंस को होली की बधाई दी और उन्होंने कहा कि भगवान ने मुझपर थोड़ी से कृपा बरसा दी, जो मैं अपने घरवालों के साथ होली मनाऊंगा और बाकी सब ठीक है. उन्होंने कहा कि हम नहीं चाहेंगे कि इस तरह की दिक्कत किसी की भी लाइफ में आए. लेकिन ये जिंदगी का हिस्सा है. वहीं, व्लॉग के आखिर में एल्विश ने अपनी मां से मुलाकात करवाई और ये भी बताया कि उनकी मां काफी कमजोर हो गई हैं. 

सांपों की तस्करी और जहर के इस्तेमाल केस में एल्विश गए थे जेल

आपको बता दें कि बीते साल नवंबर के महीने में एल्विश यादव समेत पांच लोगों का नाम सांपों की तस्करी और रेव पार्टी में सांपों के जहर के इस्तेमाल का आरोप लगा था. वहीं, पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था. इसके बाद 4 नवंबर को राजस्थान की कोटा पुलिस ने एल्विश को पूछ ताछ के लिए गिरफ्तार किया था और बाद में छोड़ दिया था. बता दें कि 17 मार्च को एल्विश यादव को इसी मामले में नोएडा पुलिस ने अरेस्ट किया था. इसके बाद उन्होंने जेल में 6 दिन बिताए और 22 मार्च को जमानत मिली थी. 

मैक्सटर्न संग भी हुआ था एल्विश का विवाद

बता दें कि एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद से लगातार किसी न किसी विवाद में फंस रहे हैं. वहीं, जेल जाने से पहले वे यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर के साथ मारपीट मामले के चलते भी चर्चा में आए थे. एल्विश का मैक्सटर्न को पीटते हुए वीडियो वायरल हुआ था और मैक्सर्टन ने गुड़गांव में एल्विश के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. हालांकि एल्विश को इस मामले में राहत मिल गई थी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement