Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फैंस को खूब भाया Kubera से Nagarjuna Akkineni का फर्स्ट लुक, 24 घंटे में टीजर ने खूब काटा गदर

फिल्म Kubera से Nagarjuna का फर्स्ट लुक सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पैन इंडिया रिलीज हो रही इस फिल्म में Dhanush लीड रोल में नजर आएंगे.

Latest News
article-main

Kubera teaser Nagarjuna Akkineni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. हाल ही में फिल्म कुबेरा (Kubera Teaser) से एक्टर का पहला लुक भी सामने आ गया है जिसका सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है. 51 सेकेंड के टीजर में सुपरस्टार काफी खतरनाक लग रहे हैं. वीडियो देखने के बाद फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. वहीं इस वीडियो को 24 घंटे में लाखों व्यूज मिल गए हैं. 

धनुष और रश्‍म‍िका मंदाना स्‍टारर 'कुबेर' से हाल ही में नागार्जुन अक्‍क‍िनेनी का फर्स्‍ट लुक आउट हुआ है. 51 सेकेंड के टीजर में उनका लुक धमाकेदार लग रहा है. इस वीडियो में रात के अंधेरे और भारी बारिश के बीच नागार्जुन की एंट्री होती है. इसके बाद वो पैसों के ढेर पर अपनी पॉकेट से 500 रुपये निकालकर रख देते हैं और फिर आगे बढ़ जाते हैं. इस टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 24 घंटे में इसे लाखों में व्यूज मिल गए हैं. 

बीते दिनों फिल्‍म से धनुष का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था जिसकी फैंस ने खूब तारीफ की थी.  पोस्टर में धनुष घनी दाढ़ी और गंदे कपड़ों के साथ एक भिखारी के वेश में हैं. वहीं अब नागार्जुन को देखकर लोग यही कह रहे हैं कि फिल्‍म के लिए बेसब्री बढ़ती जा रही है. कुबेर में धनुष और नागार्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ भी नजर आएंगे. इस पैन इंडिया फिल्म की शूटिंग तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ की जा रही है.


ये भी पढ़ें: इन 10 साउथ मूवीज में दिखा जबरदस्त कोर्टरूम ड्रामा, हर फिल्म है छिपा हुआ खजाना


बता दें कि शेखर कम्मुला के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में धनुष एक माफिया के रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म 31 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 2 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान इसे रिलीज किया गया था.  

यहां देखें टीजर: 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement