Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Video: 'सिंघम' बनी Uttarakhand Police, आरोपी पकड़ने को AIIMS के इमरजेंसी वार्ड में दौड़ाई जीप

Shocking Video: मामला ऋषिकेश AIIMS का है, जहां एक महिला डॉक्टर ने अपने साथ छेड़छाड़ की शिकायत की थी. इस पर पुलिस आरोपी नर्सिंग अफसर को गिरफ्तार करने आई थी.

Latest News
Shocking Video: 'सिंघम' बनी Uttarakhand Police, आरोपी पकड़ने को AIIMS के इमरजेंसी वार्ड में दौड़ाई जीप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Shocking Video: हॉस्पिटल के चौथे फ्लोर पर बने इमरजेंसी वार्ड में बिस्तरों पर लेटे हुए मरीज और अचानक वहां पुलिस जीप की एंट्री. पुलिस जीप तेजी से इमरजेंसी वार्ड के अंदर दौड़ती हुई और आगे-आगे सीटी बजाकर मरीजों के स्ट्रेचर हटाते सिक्योरिटी गार्ड. पहली नजर में यह पढ़कर आपको भले ही किसी बॉलीवुड फिल्म की याद आ रही हो, लेकिन यह वाकया हकीकत में हुआ है. महिला डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी नर्सिंग अफसर को पकड़ने के लिए उत्तराखंड पुलिस (Uttarakhand Police) ने यह गजब कारनामा किया है, जिसे देखकर आप बॉलीवुड फिल्मों के 'सिंघम' को भी भूल जाएंगे. उत्तराखंड पुलिस का यह कारनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर लोग तरह-तरह के केंट कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: क्या लगातार तीसरी बार पीएम बनेंगे मोदी? अमेरिकी एक्सपर्ट की है ये शॉकिंग भविष्यवाणी 


ऋषिकेश AIIMS का है यह पूरा वाकया

दरअसल यह पूरा वाकया उत्तराखंड के धार्मिक शहर ऋषिकेश के एम्स (Rishikesh AIIMS) में हुआ है. AIIMS के ट्रॉमा ओटी कॉम्पलेक्स के ऑपरेशन थिएटर में 19 मई की शाम को सर्जरी के दौरान महिला डॉक्टर ने नर्सिंग ऑफिसर सतीश कुमार द्वारा कथित तौर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया. इसके बाद हॉस्पिटल में हंगामा हो गया. अस्पताल के डॉक्टरों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए बवाल मचाना शुरू कर दिया. आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए सभी लोग हंगामा करने लगे. डॉक्टरों ने डीन कार्यालय को भी घेर लिया. पीड़ित महिला डॉक्टर ने 21 मई को ऋषिकेश कोतवाली में लिखित तहरीर देकर नर्सिंग ऑफिसर सतीश कुमार के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया. इस पर पुलिस ने राजस्थान निवासी सतीश कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. 


यह भी पढ़ें- Driving License Rule: नया DL बनवाने के लिए 1 जून से बदल रहा नियम, अब नहीं करना होगा ये काम


केस दर्ज होने के बाद गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस

रिपोर्ट दर्ज करने के बाद ऋषिकेश पुलिस की एक टीम आरोपी को पकड़ने के लिए हॉस्पिटल पहुंच गईं. आरोपी चौथे फ्लोर पर बने इमरजेंसी वार्ड में घुस गया. इस बीच पुलिस का भी विरोध होने लगा. इस विरोध को देखते हुए पुलिस का ड्राइवर जीप को सीधे चौथे फ्लोर पर ही चढ़ाकर ले गया. वहां भी जीप को सीधे इमरजेंसी वार्ड में घुसा दिया गया.


यह भी पढ़ें- Noida News: मनमानी कर रहे बिल्डरों पर गिरेगी गाज, संपत्ति जब्त करेगी अथॉरिटी, जानिए क्या है प्रस्ताव  


वार्ड में जीप देखकर मच गया हड़कंप

इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीज अपने बीच अचानक पुलिस जीप देखकर हैरान रह गए. हर तरफ खलबली मच गई. मरीजों के बिस्तर और स्ट्रेचर हटाए जाने लगे. पुलिस जीप के आगे सिक्योरिटी गार्ड जोर-जोर से सीटी बजाकर मरीजों को हटवाकर रास्ता बनाता रहा. इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पुलिस की इस हरकत पर भड़के लोग

उत्तराखंड पुलिस के इस 'सिंघम वीडियो' पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,'निहायत जाहिलाना हरकत है. इस पूरी PCR वैन वालों को सस्पेंड करना चाहिए.' दूसरे यूजर ने लिखा,'बेहद निंदनीय है ये हरकत'. तीसरे यूजर ने लिखा,'चालान पुलिस की जय हो.' एक अन्य यूजर ने लिखा,'लगता है पुलिसवालों की टांगें काम नहीं कर रही थीं या उनको लकवा मार गया होगा.' 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement