Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Delhi Metro में घुस गए Rahul Gandhi, देखें आज का सबसे Viral Video

Rahul Gandhi in Delhi Metro: दिल्ली में 25 मई को वोटिंग होने जा रही है. इससे पहले राहुल गांधी ने दिल्ली में चुनावी रैली को संबोधित किया.

Latest News
जब Delhi Metro में घुस गए Rahul Gandhi, देखें आज का सबसे Viral Video

Rahul Gandhi in Delhi Metro

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को दिल्ली में जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद उन्होंने  दिल्ली मेट्रो से यात्रा की, इस दौरान उन्होंने लोगों से बातचीत भी की. दिल्ली मेट्रो में उन्हें देखकर कुछ लोग हैरान रह गए. उनकी यात्रा का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इससे पहले राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला. 

राहुल गांधी दिल्ली मेट्रो से मंगोलपुरी में होने वाली रैली के लिए जा रहे थे. उनके साथ में उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार भी यात्रा कर रहे थे. उनके साथ नॉर्थ वेस्ट दिल्ली में कांग्रेस और INDIA गठबंधन के उम्मीदवार उदित राज भी थे. जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली में लोकसभा की कुल 7 सीटें हैं. इन सभी सीटों पर एक साथ 25 मई को छठे चरण में मतदान होगा. सभी सीटों के परिणाम एक साथ 4 जून को जारी किए जाएंगे. 


यह भी पढ़ें: Shocking Video: 'सिंघम' बनी Uttarakhand Police, आरोपी पकड़ने को AIIMS के इमरजेंसी वार्ड में दौड़ाई जीप


 


बीजेपी पर बरसे राहुल गांधी 

दिल्ली में चुनाव प्रचार कर रहे राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने अपने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'संविधान से आरक्षण निकलता है. चुनाव होते हैं, जो कभी आपको मिला हो वो इस संविधान ने आपको दिया है. इसको हम कभी भी मिटने नहीं देंगे. बीजेपी कह रही है कि हम आरक्षण को हटा देंगे लेकिन हम इसको और बढ़ा देंगे. वह रोजगार मांगने पर कहते हैं कि एक पाइप लो और नाले में डालो, उसमें से जो गैस निकले उसपर पकौड़े बनाओ. यह सिर्फ 22 लोगों के लिए काम करती हैं. अडानी और अंबानी के लिए जो भी चाहिए, वह (केंद्र सरकार) दो मिनट में कर देते हैं.


यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: क्या लगातार तीसरी बार पीएम बनेंगे मोदी? अमेरिकी एक्सपर्ट की है ये शॉकिंग भविष्यवाणी


BJP-RSS पर कांग्रेस नेता ने कही यह बात 

राहुल गांधी ने कहा कि BJP-RSS के लोग आरक्षण को खत्म करने की बात करते हैं. हम आरक्षण से 50% की लिमिट खत्म कर, आरक्षण को 50% से आगे बढ़ाएंगे. PM से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि देश में अमीर लोग अमीर होते जा रहे हैं, गरीब लोग गरीब होते जा रहे हैं, आपकी इस पर क्या राय है? पीएम मोदी ने 30 सेकेंड सोचा और कहा कि क्या मैं सबको गरीब कर दूं? 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement