Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

West Bengal News: वोटिंग से पहले बंगाल में भड़की हिंसा, BJP कार्यकर्ता की हुई मौत, TMC नेता गिरफ्तार

Lok Sabha Elections 2024: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में लोकसभा चुनाव के छठे चरण से पहले ही हिंसक झड़प हो गई. यह झड़प भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हुई है.

Latest News
West Bengal News: वोटिंग से पहले बंगाल में भड़की हिंसा, BJP कार्यकर्ता की हुई मौत, TMC नेता गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के छठे चरण की वोटिंग से पहले फिर बवाल हो गया. पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में भारतीय जनता पार्टी (NJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. ने उनके वर्कर्स पर हमला किया. भारतीय जनता पार्टी ने दावा किया है कि बुधवार की रात टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके वर्कर्स पर हमला कर दिया, जिसमें उनकी एक महिला कार्यकर्ता की मौत हो गई है और 7 लोग घायल भी हुए हैं.

BJP कार्यकर्ता का हुई मौत 
आपको बता दें कि पूर्व मेदिनीपुर सहित जंगलमहल के जिलों की आठ सीटों पर छठे चरण में 25 मई को मतदान होने वाला है. गुरुवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. इससे पहले ही हिंसा की इस घटना से सियासी पारा गर्मा गया है.  BJP कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि बुधवार की देर रात नंदीग्राम में भाजपा कर्मियों पर टीएमसी के लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले के विरोध में भाजपा ने रोड बंद कर प्रदर्शन किया. यह घटना नंदीग्राम के सोनाचूड़ा की बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने देबू राय को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि देबू राय तृणमूल कांग्रेस के सोनचूड़ा इलाके के अध्यक्ष हैं.


ये भी पढ़ें-'नहीं मानूंगी' Mamata Banerjee की कोर्ट के फैसले को चुनौती, Amit Shah बोले- पाप कर रहींं दीदी


मिली जानकारी के मुताबिक, इस हिंसक भिड़ंत में एक BJP महिला कार्यकर्ता की मौत हो गई, साथ ही 7 लोग घायल भी हुए हैं. मृत महिला का नाम राखीबाला आड़ी है. इस मामले में बीजेपी नेता रथिन माइती ने कहा कि एक धर्म विशेष के लोगों से सोनाचूड़ा इलाके में हिन्दू परिवारों पर हमला कराया गया. इसलिए हम पथ अवरोध कर रहे हैं. अभिषेक बनर्जी ने यहां आकर उकसावे वाली बातें कहीं. इसी के बाद यह हमला हुआ है.

टीएमसी ने आरोपों को किया खारिज
पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में हुई घटना पर टीएमसी ने भी प्रतिक्रिया दी है. टीएमसी ने भाजपा के आरोपों को खारिज किया है. टीएमसी का कहना है कि यह बीजेपी का आपसी मामला है, इससे टीएमसी का कुछ लेना देना नहीं है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement