Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sridevi के ट्रिब्यूट वीडियो पर तालियां बजाकर ट्रोल हुई थीं Janhvi Kapoor, अब बताया कैमरे के पीछे क्या हुआ था?

Janhvi Kapoor ने अपनी मां Sridevi के निधन के बाद हुए एक दर्दनाक वाकये के बारे में खुलकर बात की है, जिसमें उन्हें बेवजह ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

Latest News
Sridevi के ट्रिब्यूट वीडियो पर तालियां बजाकर ट्रोल हुई थीं Janhvi Kapoor, अब बताया कैमरे के पीछे क्या हुआ था?

Janhvi Kapoor Was Trolled For Clapping On Sridevi Tribute Video: श्रीदेवी के ट्रिब्यूट वीडियो पर तालियां बजाने पर ट्रोल हुई थीं जाह्नवी कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Film Mr And Mrs Mahi) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक क्रिकेटर के रोल में दिखाई देने वाली हैं. इस बीच जाह्नवी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हैं. हाल ही में एक ऐसे ही प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) से जुड़ा एक भावुक किस्सा सुनाया है, जो एक्ट्रेस के साथ करियर के शुरुआती दौर में हुआ था. इसकी वजह से जाह्नवी को भद्दे कमेंट्स और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में मैशेबल इंडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में करियर के शुरुआती दौर में हुए एक वाकये के बारे में बताया. जाह्नवी ने बताया कि श्रीदेवी के निधन के बाद वो हिम्मत जुटा कर किसी तरह वर्क कमिटमेंट पूरे कर रही थीं. वो अपनी पहली फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन कर रही थीं. इस दौरान वो एक रिएलिटी शो पर गई थीं. जहां पर जाह्नवी को मां श्रीदेवी को एक भावुक ट्रिब्यूट दिया गया. ट्रिब्यूट के दौरान शो पर जाह्नवी को तालियां बजाते और मुस्कुराते दिखाया गया, कई लोगों ने एक्ट्रेस के चेहरे पर दर्द नहीं दिखने पर सवाल उठा दिया और उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.


यह भी पढ़ें- Mr and Mrs Mahi Trailer: सपनों और फर्ज में जूझते दिखे जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव, दिल को छू लेगी फिल्म की कहानी


इस दर्दनाक वाकये को याद करते हुए जाह्नवी ने अब जाकर अपने साइड की स्टोरी बयां कि है. उन्होंने बताया कि 'मैं धड़क प्रमोट कर रही थी, सबकुछ बहुत फ्रेश था. मेरी टीम कोशिश कर रही थी कि कैमरे के सामने मेरी मां से जुड़ी कोई भावुक करने वाली याद ना दिखाई जाए. मैं एक शो पर गई थी, उन्होंने नहीं बताया कि वो मेरी मां को शो पर ट्रिब्यूट देने वाले हैं और मेरे सामने मां की आवाज और उनसे जुड़ा वीडियो प्ले कर दिया. वीडियो बहुत खूबसूरत था लेकिन मैं तैयार नहीं थी और मुझे पैनिक अटैक आ गया. मैं सांस नहीं ले पा रही थी. मैं वहां से भाग कर सेट से निकल गई और वैन में जाकर पैनिक अटैक का सामना किया'.


यह भी पढ़ें- बोनी कपूर ने बेटी जाह्नवी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया पर तोड़ी चुप्पी, रिलेशनशिप पर खोला राज


जाह्नवी कहती हैं कि 'मेरी हालत कैमरे पर नहीं दिखाई जा सकती थी और जो दिखाया गया उसमें मैं तालियां बजा रही थी, मुस्कुरा रही थी. ये सब देखकर लोगों ने मुझे ये कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया कि इसे तो कुछ फर्क ही नहीं पड़ता है लेकिन असल में तो कुछ और ही हुआ था'.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement