Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Boney Kapoor ने बेटी Janhvi Kapoor के रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya पर तोड़ी चुप्पी, कपल के रिलेशनशिप पर खोला राज

बोनी कपूर(Boney Kapoor) ने हाल ही में बेटी जाह्नवी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने शिखर संग बेटी के रिश्ते पर खुलकर बात की है.

Latest News
article-main

Boney Kapoor, Janhvi Kapoor, Shikhar Pahariya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बोनी कपूर(Boney Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मैदान(Maidaan) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. यह उनके प्रोडक्शन हाउस में तैयार की गई है. फिल्म एक गेम ड्रामा है, जो कि 1952 से 1962 तक भारतीय फुटबॉलर रहे कोच सैयद अब्दुल रहीम पर बनी है. फिल्म में अजय देवगन(Ajay Devgn) ने अहम भूमिका निभाई है और उन्होंने ही कोच सैयद अब्दुल रहीम का रोल किया है. इन दिनों बोनी फिल्म मैदान के ही प्रमोशन में लगे हुए हैं. वहीं, इस बीच उन्होंने अपनी बेटी जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया(Shikhar Pahariya) को लेकर बात की है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक जाह्नवी कपूर और शिखर ने हाई स्कूल से एक दूसरे को डेट किया है. हालांकि जब जाह्नवी एक्टिंग सीखने के लिए लॉस एंजिल्स चली गई थी तो दोनों का रिश्ता टूट गया था और 2023 में दोनों का रिलेशनशिप फिर से शुरू हो गया था. दोनों ने न तो अपने इस रिलेशनशिप को लेकर कोई भी ऑफिशियल बयान दिया है और न ही इसको लेकर पुष्टि की है और न ही इससे इनकार किया है. इसके अलावा कई बार दोनों को एक साथ देखा गया है और अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में भी दोनों साथ नजर आए थे. वहीं, जाह्नवी के पिता बोनी कपूर ने दोनों के रिश्ते पर कहा था कि उन्हें यकीन है कि शिखर कभी जाह्नवी का एक्स बॉयफ्रेंड नहीं रह सकता है और उनकी लाइफ में वापस लौट आएगा. 


ये भी पढ़ें- ब्लू शिमरी साड़ी में Janhvi Kapoor ने बिखेरे जलवे, सिजलिंग फोटोज से उड़ाए फैंस के होश


जाह्नवी कपूर के रिलेशनशिप पर बोले बोनी कपूर

दरअसल, जूम से बात करते हु्ए बोनी ने कहा कि मैं उससे(शिखर) से प्यार करता हूं और वाकई में कुछ साल पहले जाह्नवी उससे मिल नहीं रही थीं, लेकिन फिर भी मेरी उसके साथ दोस्ती थी. मुझे यकीन था कि वह कभी भी एक्स नहीं हो सकते हैं. वह आसपास रहेगा. जब कोई भी व्यक्ति किसी भी हालात में आपके लिए होता है, चाहे वह मेरे लिए हो, चाहे वह जाह्नवी के लिए हो, चाहे वह अर्जुन के लिए हो, वह सभी के लिए फ्रेंडली है. इसलिए मुझे लगता है कि हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास उसके पास उसके जैसा कोई नहीं है. 


ये भी पढ़ें- घुटने के बल तिरुपति पहुंची Janhvi Kapoor, भक्ति देख फैंस हार बैठे दिल, Video हो रहा वायरल


इस दिन रिलीज होगी मैदान

मैदान को लेकर बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है और फिल्म 10 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से टकराएगी. यह एक एक्शन थ्रिलर है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement