trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4114911

ब्लू शिमरी साड़ी में Janhvi Kapoor ने बिखेरे जलवे, सिजलिंग फोटोज से उड़ाए फैंस के होश

जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट और खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर ही अपने स्टाइल और बेहतरीन तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, हाल ही में जाह्नवी कपूर को एक्स्ट्राऑर्डिनरी परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड मिला है. यह उनकी फिल्म बवाल(Bawaal) के लिए दिया गया है. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. 

1.Janhvi Kapoor Looks Hot In Blue Shimmery Saree

Janhvi Kapoor Looks Hot In Blue Shimmery Saree
1/5

दरअसल, जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर ब्लू कलर की शिमरी साड़ी में खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. इस दौरान वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. 



2.Janhvi Kapoor Did Bold Makeup In Shimmery Saree

Janhvi Kapoor Did Bold Makeup In Shimmery Saree
2/5

जाह्नवी ने साथ ही बोल्ड मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है. एक्ट्रेस ने स्मोकी आई की हैं और उन्होंने कानों में लॉन्ग डायमंड इयररिंग्स पहने हुए हैं, जो उनके लुक पर और भी ज्यादा सुंदर लग रहे हैं.



3.Janhvi Kapoor Gives Sizzling Pose

Janhvi Kapoor Gives Sizzling Pose
3/5

एक्ट्रेस इन तस्वीरों में अलग- अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. वह अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में डायमंड इमोजी बनाई है.



4.Fans Praises Janhvi Kapoor Look

Fans Praises Janhvi Kapoor Look
4/5

इन तस्वीरों को देख फैंस भी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- रिहाना ने डायमंड सॉन्ग आपके लिए लिखा है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- स्टनिंग, हॉट, और खूबसूरत. 



5.Janhvi Kapoor Upcoming Film

Janhvi Kapoor Upcoming Film
5/5

काम को लेकर बात करें तो जाह्नवी साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वह  जल्द ही फिल्म देवारा पार्ट 1 में दिखाई देंगी. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ जूनियर एनटीआर नजर आने वाले हैं. यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. 



LIVE COVERAGE