Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa 2: आ गई Rashmika Mandanna के गाने की पहली झलक, वीडियो देखकर उड़े फैंस के होश

Pushpa 2 Song: Rashmika Madanna के पहले गाने Sooseki का टीजर रिलीज हो गया है, जिसे देखकर फैंस इंप्रेस नजर आ रहे हैं.

Latest News
Pushpa 2: आ गई Rashmika Mandanna के गाने की पहली झलक, वीडियो देखकर उड़े फैंस के होश

Rashmika Madanna Pushpa 2 Song: पुष्पा 2 से रश्मिका मंदाना का गाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों साउथ से लेकर बॉलीवुड तक कई बड़ी फिल्मों (South Films) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इन सबके बीच अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म को चर्चाओं में बनाए रखने के लिए मेकर्स एक के बाद एक धमाकेदार टीजर्स रिलीज कर रहे हैं. फिल्म के टीजर के बाद अल्लू अर्जुन के गाने 'पुष्पा पुष्पा' का टीजर धमाल मचा चुका है और अब फिल्म से रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के पहले गाने (Pushpa 2 Song) का भी फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी डांस परफॉर्मेंस का हुक स्टेप करती दिख रही हैं.

रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में 'पुष्पा 2' से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रश्मिका फिल्म के सेट पर तैयार होती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में कैमरा पास आते ही 'पुष्पा' की 'श्रिवल्ली' ड्रेसिंग टेबल छोड़कर खड़ी हो जाती हैं और उनके बैकग्राउंड में 'पुष्पा 2' का गाना सुनाई देता है. इसके बाद रश्मिका अपने डांस का एक धमाकेदार हुक स्टेप करके दिखाती हैं. ये फिल्म में रश्मिका के गाने SOOSEKI का अनाउंसमेंट वीडियो है. ये गाना ओरिजनली तेलुगु भाषा में है और हिंदी में इस सॉन्ग का टाइटल 'अंगारों' होगा. यहां देखें रश्मिका का हुक स्टेप-


यह भी पढ़ें- दिल थामकर देखें Pushpa 2 का धमाकेदार Teaser, Allu Arjun का रूप देखकर कांप जाएंगे फैंस


इस गाने में मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल की आवाज सुनाई देगी. रश्मिका के इस अनाउंसमेंट वीडियो ने गाने को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. फैंस ने तो अभी से ही ऐलान कर दिया है कि गाना रिलीज होते ही रश्मिका के डांस का हुक स्टेप वायरल हो जाएगा. ये गाना 29 मई को सुबह 11 बजकर 7 मिनट पर रिलीज किया जाएगा. बता दें कि अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा: द रूल' (Puspa: The Rule) 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement