Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भांजी आरती की शादी में Govinda ने खत्म की नाराजगी, नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे एक्टर, देखें वीडियो

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह(Arti Singh) की 25 अप्रैल को दीपक चौहान(Deepak Chauhan) की शादी थी और इस शादी समारोह में एक्ट्रेस के मामा और बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा भी पहुंचे थे.

Latest News
article-main

Govinda, Arti Singh Deepak Chauhan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) गुरुवार 25 अप्रैल को दीपक चौहान (Deepak Chauhan) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. इस शादी में तमाम सेलेब्स पहुंचे थे. वहीं, एक्ट्रेस के मामा और फेमस एक्टर गोविंदा (Govinda) भी शामिल हुए थे. गोविंदा ने आरती के भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के साथ अपनी अनबन को इस खास मौके पर समाप्त कर दिया है. बता दें कि आरती और दीपक की शादी जुहू के इस्कॉन मंदिर में हुई और इस समारोह में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल थे. 

शादी के समारोह में गोविंदा ने जोरदार एंट्री ली. जिसका वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- भांजी की शादी में पहुंचे ची ची मामा. आरती सिंह की शादी में पहुंचे सुपरस्टार गोविंदा जी.  गोविंदा शादी में ब्लैक कलर की शेरवानी पहनकर पहुंचे थे. वहीं, शादी में एंट्री लेते हुए वो मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे और साथ ही उन्होंने पपराजी से कहा कि प्रोग्राम के बाद वो उन्हें तस्वीरें क्लिक करने का मौका भी देंगे. 

ये भी पढ़ें- Govinda सालों से फिल्मों में नहीं हैं एक्टिव फिर भी कैसे जीते हैं लैविश लाइफ

गोविंदा को देख खुश हुए फैंस

बता दें कि आरती की शादी से जैसे ही गोविंदा का वीडियो वायरल हुआ, वैसे ही लोग उनके शादी में पहुंचने पर काफी खुश नजर. फैंस ने गोविंदा की काफी तारीफ की. एक यूजर ने लिखा- गोविंदा हरफनमौला एक्टर, हरफनमौला डांसर, शानदार, खुशमिजाज स्वभाव वाला बंदा, एक बहुत अच्छे एक्टर और खासकर एक बहुत अच्छे इंसान हैं. एक और यूजर ने लिखा- गोविंदा आए पर उनकी पत्नी नहीं आई. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- आखिरकार वह यहां हैं, उन्हें देखकर खुशी हुई. 

ये भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधे Arti Singh-Deepak Chauhan, सामने आई कपल की पहली झलक

गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता को दिया था शादी का न्योता

बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने शादी में मामा गोविंदा को देखने की इच्छा जाहिर की थी. कश्मीरा ने गोविंदा को अपना ससुर बताते हुए कहा था कि उनके मुद्दे का असर आरती पर नहीं पड़ना चाहिए. उन्होंने गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता से भी शादी में शामिल होने की रिक्वेस्ट की थी. 

कश्मीरा ने गोविंदा को लेकर कही ये बात

कश्मीरा ने कहा कि हो सकता है कि वह हम पर गुस्सा हो, लेकिन वह आरती पर गुस्सा नहीं है और यह कृष्णा की शादी नहीं है. अगर वह हमारी शादी में नहीं आए होते तो हम समझ गए होते, लेकिन यह आरती है और वह वास्तव में उसे चाहते हैं. उन्होंने कहा- हम उनका खुली बाहों से स्वागत करेंगे. मैं शादी में अपने ससुर से मिलूंगी और उनके पैर छूकर उनका स्वागत करूंगी. आरती और दीपक 25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए. दीपक एक बिजनेसमैन हैं. एक्टर गोविंदा की भतीजी आरती कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं और वह बिग बॉस 13 का भी हिस्सा रही हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement