Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वर्ल्ड कप 2023 के बाद इन पांच खिलाड़ियों का वनडे क्रिकेट खेलने पर संदेह, कर सकते हैं संन्यास की घोषणा

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद वर्ल्ड के ये पांच दिग्गज खिलाड़ी वनडे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं.

वर्ल्ड कप 2023 के बाद इन पांच खिलाड़ियों का वनडे क्रिकेट खेलने पर संदेह, कर सकते हैं संन्यास की घोषणा

these five cricketers who will announce retirement in odi cricket after icc world cup 2023 see list

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 वर्ल्ड के कई क्रिकेटर्स के लिए काफी खराब, तो कई खिलाड़ियों के लिए काफी शानदार गया है. वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 नवंबर को खेला जाएगा. ऐसे में वर्ल्ड कप के बाद इन दो टीमों में ऐसे खिलाड़ी है, जो वनडे से संन्यास ले सकते हैं. इस लेख में आज आपको बताएंगे कि वर्ल्ड कप के बाद वो कौनसे खिलाड़ी हैं, जो वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर सकते हैं. इस लिस्ट में कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें- 'वो जितने अच्छे खिलाड़ी हैं काश उतने ही अच्छे पति और पिता', शमी की पत्नी का बयान

डेविड वॉर्नर (ऑस्ट्रेलिया)

ऑस्ट्रेलिया के 36 वर्षीय स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर का बल्ला आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बोल रहा है. उन्होंने पहले ही बता दिया था कि ये उनके करियर का आखिरी आईसीसी इवेंट है. इसके बाद वो क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. वॉर्नर ने इस दौरान कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. वर्ल्ड कप में सबसे तेज 1000 रन पूरे करने वाले पहले बल्लेबाज भी है. हालांकि इससे पहले वो वर्ल्ड कप 2015 का खिताब अपने नाम कर चुके है. इस भी वो ऐसा कर सकते हैं. 

ट्रेंट बोल्ट (न्यूजीलैंड)

न्यूजीलैंड के स्टार पेसर ट्रेंट बोल्ट भी आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद संन्यास लेने का ऐलान कर सकते हैं. उन्होंने पहले कहा था कि वो टी20 क्रिकेट के लिए उपलब्ध रहना चाहेंगे. ऐसे में ये वर्ल्ड कप उनके लिए आखिरी हो सकता है और वो वनडे क्रिकेट में संन्यास ले सकते हैं. 

बेन स्टोक्स (इंग्लैंड)

इंग्लैंड टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में काफी शानदार प्रदर्शन किया है. हालांकि उनकी टीम ने इस बार काफी खराब किया है. बेन स्टोक्स ने काफी समय पहले ही वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. लेकिन क्रिकेट बोर्ड और जोस बटलर के कहने पर वनडे में वापसी की थी. वहीं स्टोक्स अपने घुटने से काफी परेशान है. स्टोक्स दोबारा वनडे क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं. 

शाकिब अल हसन (बांग्लादेश)

बांग्लादेश के कप्तान शाबिक अल हसन का वर्ल्ड कप 2023 काफी खराब गया है. वो अपनी टीम के साथ मिलकर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. शाबिक के करियर का ये 5वां वर्ल्ड कप था. हालांकि अब शाकिब वनडे क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. 

रोहित शर्मा (भारत)

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी इस लिस्ट में शामिल हैं. 36 वर्षीय बल्लेबाज वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद वनडे क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. रोहित का सपना है कि वो वर्ल्ड कप ट्रॉफी भारत को जितवाए. ऐसे में वो अपनी टीम को फाइनल तक ले भी गए हैं. हालांकि रोहित शर्मा वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद संन्यास भी ले सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement