Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ben Affleck संग तलाक के सवाल पर Jennifer Lopez को आया गुस्सा, वीडियो में देखें रिएक्शन

Jennifer Lopez से Ben Affleck संग तलाक की खबरों सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने रिपोर्टर को बेहतरीन तरीके से जवाब दे दिया है.

Latest News
Ben Affleck संग तलाक के सवाल पर Jennifer Lopez को आया गुस्सा, वीडियो में देखें रिएक्शन

Jennifer Lopez Reacts On Divorce Rumors: तलाक की खबरों पर बोलीं जेनिफर लोपेज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) हॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल बने हुए हैं. दोनों की शादी जितनी सुर्खियों में रही, उतनी ही चर्चाएं इस कपल की अनबन को लेकर भी हो रही हैं. काफी समय से कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जेनिफर और बेन अलग होने जा रहे हैं. रिश्ता टूटने की अफवाहों पर बेन और जेलो ने चुप्पी साधे रखी थी लेकिन हाल ही में जेनिफर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो तलाक के सवाल पर रिपोर्टर को मुंहतोड़ जवाब (Jennifer Lopez Reacts On Divorce Rumors) देती दिखाई दे रही हैं.

जेनिफर लोपेज इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'एटलस' के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हैं. हाल ही में वो अपनी फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इवेंट पर मेक्सिको सिटी पहुंची थीं, जहां पर उन्होंने मीडिया के साथ भी बात की. इस दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे बेन एफ्लेक के साथ तलाक की अफवाहों को लेकर सवाल पूछ लिया. ये सवाल सुनकर जेनिफर को गुस्सा आया, जो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है लेकिन उन्होंने फिर भी बड़ी सहजता के साथ हंसते हुए जवाब दिया. जेनिफर ने रिपोर्टर से कहा- 'आप इससे बेहतर जानकारी रखते हैं'. यहां देखें वायरल हो रहा जेनिफर का ये वीडियो-


यह भी पढ़ें- हॉलीवुड की ये 6 फिल्में दिखाती हैं दुनिया के विनाश की कहानी, आप भी डालें एक नजर


इस वीडियो में तलाक के सवाल को जिस तरह जेनिफर ने हैंडल किया है. उसे सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें मिल रही हैं. बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि बेन, शादी के बाद जेनिफर से अलग रह रहे हैं. वो कई बार शादी की अंगूठी के बिना दिखाई दिए थे. जिसकी वजह से तलाक की अफवाहों को हवा मिली थी. हालांकि, दोनों ने कभी भी इन अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो जहां एक तरफ जेनिफर की फिल्म 'एटलस' आने वाली है, वहीं दूसरी तरफ बेन एफ्लेक अपनी फिल्म 'द अकाउंटेंट 2' को लेकर बिजी हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement