Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन हैं सिंगर Nikhita Gandhi? जिनके कॉन्सर्ट में मच गया हड़कंप, 4 छात्रों की हुई मौत

कोच्चि के एक कॉलेज में Nikhita Gandhi के कॉन्सर्ट में बवाल हो गया. सिंगर की परफॉर्मेंस से पहले वहां भगदड़ मच गई जिसमें चार छात्रों की मौत और 70 के करीब छात्र घायल हो गए. हादसे पर सिंगर ने रिएक्ट किया है.

Latest News
कौन हैं सिंगर Nikhita Gandhi? जिनके कॉन्सर्ट में मच गया हड़कंप, 4 छात्रों की हुई मौत

Nikhita Gandhi concert stampede 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शनिवार रात कोच्चि यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (सीयूएसएटी) में हुए एक म्यूजिक कॉन्सर्ट (stampede music concert) में भगदड़ मच गई थी. इस दौरान चार लोगों की जान चली गई और 60 से ज्यादा छात्र घायल हो गए. यह घटना सिंगर निकिता गांधी (Nikhita Gandhi) के म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्मेंस के पहली हुई थी. सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम (Nikhita Gandhi Instagram) पर इस घटना पर अपना दुख साझा किया और मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

लेके प्रभु का नाम, तेरे प्यार में, देसी वाइन जैसे सुपरहिट सॉन्ग गाने वाली सिंगर निकिता गांधी ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्हें इससे गहरा सदमा लगा है. सिंगर ने लिखा 'कोच्चि में जो हुआ उससे दिल टूट गया है और मैं टूट गई हूं. परफॉर्मेंस के लिए जाने से पहले ही ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना घट गई. इसे व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं. यह गहरा दुख है. मेरी प्रार्थनाएं छात्रों के परिवारों के लिए हैं.'

ये भी पढ़ें: AR Rahman के कॉन्सर्ट में बवाल, बच्चों को लगी चोट तो महिलाओं के साथ हुई छेड़छाड़, देखें Video

कौन हैं निकिता गांधी

निकिता गांधी फेमस प्लेबैक सिंगर हैं, जो हिंदी सहित पांच और भाषांओं में गाना गा चुकी हैं. वो तमिल, हिंदी, तेलुगु, बंगाली और कन्नड़ फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं. उन्होंने राब्ता फिल्म का टाइटल ट्रैक गाया है जिसमें दीपिका पादुकोण नजर आई थीं. वहीं इस फिल्म में कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. 

इसके अलावा, उन्होंने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का 'तेरे प्यार में' और सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 के गाने 'लेके प्रभु का नाम' को गाया है. निकिता गांधी एआर रहमान के केएम कॉलेज ऑफ म्यूजिक एंड टेक्नोलॉजी से पढ़ाई कर चुकी हैं.
 

ये भी पढ़ें: Ankit Tiwari के कॉन्सर्ट दो लड़कियों के बीच हुआ घमासान, मारपीट का वीडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement