Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lakshmi Narayan Yog: ग्रहों के राजकुमार बुध ने बनाया दुर्लभ राजयोग, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत, खूब होगी तरक्की

ज्योतिष के अनुसार, सभी नौ ग्रह समय समय पर राशि परिवर्तन करते हैं. इसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है. यह किसी के लिए शुभ तो किसी के लिए अशुभ साबित होता है. इस बार ग्रहों के राजकुमार वृषभ राशि में गोचर करेंगे. आइए जानते हैं इसका कैसा प्रभाव पड़ेगा.

Latest News
Lakshmi Narayan Yog: ग्रहों के राजकुमार बुध ने बनाया दुर्लभ राजयोग, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत, खूब होगी तरक्की
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Lakshmi Narayan Yog 2024: सभी नौ ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह को बुद्धि का दाता माना जाता है. बुध के उच्च स्थान में होने पर व्यक्ति को व्यापार में अपार सफलता प्राप्त होती है. उस पर सकरात्मक प्रभाव पड़ता है. 12 महीने बाद बुध ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहा है. इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. यह किसी के​ लिए शुभ तो किसी के लिए अशुभ साबित हो सकता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, बुध ग्रह 31 मई को दोपहर 12 बजकर 2 मिनट पर वृषभ राशि में प्रवेश करेगा. यहां पहले से शुक्र ग्रह विराजमान है. ऐसे में दोनों ग्रहों की युति से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा. यह कई राशियों के लिए बेहद शुभ साबित हो सकता है. इस राजयोग से इन 3 राशियों के जातकों की किस्मत खुल जाएगी. आइए जानते हैं कि बुध ग्रह के राशि परिवर्तन और राजयोग का किन किन राशियों के जातकों को लाभ मिलेगा... 

मेष राशि

बुध ग्रह का वृषभ राशि में परिवर्तन मेष राशि के जातकों के लिए शुभ होगा. पिछले काफी समय से रुके हुए काम पूर्ण हो जाएंगे. मान सम्मान में वृद्धि होगी. धन आवक के योग बनेंगे. घर में भी कोई शुभ कार्य हो सकते हैं. मेहनत का फल प्राप्त होगा. बुध और शुक्र की युति से बन रहे लक्ष्मी नारायण योग के प्रभाव से पदोन्नति, इंक्रीमेंट और इनकम के नये सोर्स तैयार होने के योग बन रहे हैं. कोराबार से जुड़े लोगों को भी लाभ होगा. मेष राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा, जिससे व्यक्ति को सफलता प्राप्त होगी. 

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए लक्ष्मी नारायण योग राजयोग बनकर आया है. इस राशि के लिए यह लाभकारी सिद्ध हो सकता है. इसके साथ ही भाग्य का पूर्ण साथ मिलेगा. आपके अटके हुए काम भाग्य के बल पर बनते चले जाएंगे. मेहनत से कहीं ज्यादा फल प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति में भी लाभ के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी से अच्छी पटेगी. वैवाहिक जीवन में प्यार बढ़ेगा. मानसिक तनाव से मुक्ति मिल सकती है. स्वास्थ अच्छा रहेगा. 

मीन राशि

इस राशि के लिए बुध का राशि परिवर्तन और लक्ष्मी नारायण योग लाभकारी सिद्ध होगा. हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. करियर से लेकर नौकरी में तरक्की होगी. कार्यालय में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, जो लक्ष्य बना रखें हैं. उनमें आपको तरक्की मिल सकती है. पैतृक संपत्ति या फिर धन लाभ के योग बन रहे हैं. लव लाइफ भी अच्छी रहेगी. स्वास्थ भी अच्छा रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement