Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Shetty ने पूरी की कश्मीर में Singham Again की शूटिंग, सेट से शेयर किया अजय देवगन का धांसू लुक

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) की कश्मीर में शूटिंग पूरी हो गई है, जिसको लेकर निर्माता ने जानकारी शेयर की हैं.

Latest News
Rohit Shetty ने पूरी की कश्मीर में Singham Again की शूटिंग, सेट से शेयर किया अजय देवगन का धांसू लुक

Ajay Devgn Look From Singham Again

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इन दिनों अपने आने वाली कॉप यूनिवर्स फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) की तैयारी कर रहे हैं. इसमें हमेशा की तरह इस कॉप यूनिवर्स में अजय देवगन (Ajay Devgn) अहम रोल में नजर आए हैं. वहीं, सिंघम अगेन का कश्मीर शेड्यूल पूरा हो गया है और रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर कश्मीर के सेट से एक्टर अजय देवगन की फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा- शेड्यूल रैप, थैंक्यू कश्मीर. 

इस फिल्म में अजय देवगन बाजीराव सिंघम के रोल में नजर आएंगे. यह कॉपी यूनिवर्स का तीसरा पार्ट है. सिंघम अगेन में अजय देवगन का लुक काफी धांसू हैं. रोहित शेट्टी ने बाजीराव के सेट से लुक शेयर करते हुए लिखा- बाजीराव सिंघम. एसएसपी(एसओजी) स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप जम्मू और कश्मीर पुलिस, सिंघम अगेन जल्द आ रहा है. इस दौरान अजय पुलिस की वर्दी में नजर आए हैं और साथ ही काला चश्मा लगाया हुआ है. इस दौरान एक्टर पुलिस की वर्दी में अलग अलग पोज देते हुए दिख रहे हैं.

फैंस ने की जल्द रिलीज की डिमांड

वहीं, रोहित के इस पोस्ट के बाद फैंस कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अरे भाई रिलीज भी कर दो और कितना इंतजार करवाओगे. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- अबकी बार 1000 करोड़ के पार. तीसरे यूजर ने लिखा- वाह, इस फिल्म का इंतजार है. 

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

शूटिंग के दौरान अजय और रोहित शेट्टी ने जम्मू कश्मीर में सशस्त्र सीमा बल के जवानों से भी मुलाकात की है. सिंघम अगेन में अजय के अलावा अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. सिंघम अगेन सुपरहिट फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. सिंघम सबसे पहले 2011 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अजय के साथ काजल अग्रवाल नजर आईं थी. इसके अलावा दूसरी किस्त साल 2014 में सिंघम रिटर्न्स आई थी. दोनों ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन भी किया था. वहीं, आपको बता दें कि सिंघम अगेन फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement