Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anwarul Azim Anar: क्या है बांग्लादेशी MP की मौत के पीछे का सच? 'हनी ट्रैप' में किसने फंसाया?

अनवारुल (Anwarul Azim Anar) के ही एक दोस्त ने उनकी हत्या के लिए हत्यारों को करीब 5 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट दिया था. अनवारुल को हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिला भी उसकी करीबी है.

Latest News
Anwarul Azim Anar: क्या है बांग्लादेशी MP की मौत के पीछे का सच? 'हनी ट्रैप' में किसने फंसाया?

Bangladeshi lawmaker Md Anwarul Azim Anar.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बांग्लादेश (Bangladesh) के एक एमपी अनवारुल अजीम अनार (Anwarul Azim Anar) की लाश हाल ही में संदिग्ध हालत में बरामद की गई थी. अनवारुल बांग्लादेश की सत्तारूढ़ पार्टी अवामी लीग के सांसद हैं. उनकी मौत के बाद से पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश की रजनीति मे सियासी भूचाल शुरू हो गया है. इसको लेकर गिरफ्तारियां जारी हैं. इस मामले की गुत्थी सुलझाने में लगे स्पेशल पुलिस टीम के अधिकारियों के मुताबिक अनवारुल को उसकी महिला मित्र न्यू टाउन स्थित फ्लैट में मिलने के लालच देकर बुलाई थी, फिर वहां उसकी हत्या करवा दी. वहीं, CID के अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार हुए एक शख्स ने हत्या के मास्टरमाइंड से मुलाकात की थी. ये शख्स बांग्लादेश और पश्चिम बंगाल के सरहदी इलाकों का रहने वाला है. 


यह भी पढ़ें- बंगाल में क्या है OBC आरक्षण का गणित, HC के फैसले से कितनी नौकरियों पर लटकी तलवार? 


पुलिस की जांच में क्या सब आया सामने?
इस केस की तहकीकात कर रहे ऑफिसर ने शख्स की पहचान उजागर किए बगैर ही बताया कि हम पता कर रहे हैं कि गिरफ्तार शख्स ने अनवारुल से किस लिए मुलाकात की थी. मुलाकात के दौरान दोनों के बीच क्या बातचीत हुई थी. पुलिस के एक बड़े ऑफिसर ने बताया कि शुरुआती तहकीकात में ये बात सामने आई है कि अनवारुल का ही एक दोस्त उसकी हत्या का मास्टरमाइंड है. उसने अनवारुल की हत्या के लिए हत्यारों को करीब 5 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट दिया था. अनवारुल को हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिला भी उसकी करीबी है. अधिकारी ने आगे जिक्र किया कि अनवारुल के इस दोस्त के पास कोलकाता में अपना एक बड़ी सी कोठी है, साथ ही वो इस वक्त अमेरिका में मौजूद है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement