Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खुशखबरी! जल्द लौट रहे हैं 'सचिव जी', Panchayat 3 के इस फर्स्ट लुक ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

फेमस वेब शो Panchayat 3 से सचिव जी यानी एक्टर Jitendra Kumar का फर्स्ट लुक सामने आया है. उनके अलावा बिनोद और भूषण का भी लुक देखने को मिल गया है.

Latest News
article-main

panchayat 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Videos) का सबसे फेमस और चर्चित वेब शो पंचायत (Panchayat web series) एक बार फिर सुर्खियों में है. इसके दोनों सीजन ने लाखों करोड़ों फैंस के दिलों में जगह बनाई थी और अब इसके तीसरे सीजन (Panchayat 3) का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. सीरीज से जुड़े कई एक्टर्स सीजन 3 के सेट से फोटो शेयर करते रहते हैं. इसी बीच शो का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. 

अमेजन प्राइम वीडियो के इंस्टा पेज पर आज पंचायत 3 सीरीज की फोटो शेयर की गईं. इसमें फिर से अभिषेक त्रिपाठी के रूप में एक्टर जितेंद्र कुमार नजर आने वाले हैं. उनका पहला लुक भी जारी कर दिया गया है. फोटो में, अभिषेक त्रिपाठी यानी सचिव की भूमिका निभाने वाले एक्टर अपनी पीठ पर बैग के साथ मोटरसाइकिल चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि ये साफ नहीं है कि अगले सीजन में वो फुलेरा गांव छोड़कर जा रहे हैं या नहीं. वहीं पोस्ट में दूसरी तस्वीर में शो के अन्य किरदारों को दिखाया गया है जिनमें बनराकस, विनोद और माधव शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: Panchayat 3 की रिलीज से पहले वेब सीरीज के बारे में जान लें वो बातें, जिनसे आप अब तक हैं अनजान

फोटो देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और कमेंट कर बस इसकी रिलीज डेट पूछ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'मैं एक एक दिन गिन रहा हूं.' एक और यूजर ने लिखा 'कब तक छुपोगे फुलेरा की आड़ में, कभी तो मिलोगे फकौली बाजार में.' अन्य ने लिखा 'अरे भाई जल्दी रिलीज करो अब इंतजार नहीं हो रहा है.'

ये भी पढ़ें: Panchayat 2: 'नेशनल क्रश' बन गई प्रधान की खूबसूरत बेटी रिंकी, जानें- कौन हैं Sanvikaa?

पंचायत लॉकडाउन के समय आई एक बेहतरीन वेब सीरीज थी जिसे लोगों ने परिवार वालों के साथ बैठकर देखा. दीपक मिश्रा के डायरेक्शन में बनी ये सीरीज अपनी साफ-सुथरी कॉमेडी और सरल किरदारों की वजह से लोगों की पसंदीदा बन गई है. कहा जा रहा है कि ये 2024 में रिलीज होगी. हालांकि अभी इसका आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement