Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 25 May 2024: मिथुन राशि वाले रखें सेहत का ध्यान, जानें कैसा रहेगा सभी राशियों का आज का दिन

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 25 May 2024: मिथुन राशि वाले रखें सेहत का ध्यान, जानें कैसा रहेगा सभी राशियों का आज का दिन

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 25 मई 2024, शनिवार का दिन (25 May 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

🌹मेष राशि -उपाय-"ॐ रां राहवे नमः"
आपका दिन शुभ रहेगा. आपके लिए लाभदायक रहने वाला है. कीमती बस्तु खरीदने का योग है. रसोई में आज स्वादिष्ट भोजन आपको मिल सकता है. आजनाबियों पर विश्वास न करें. अपेक्षित कार्यों में विलंब होने से मन थोड़ा दुखी रहेगा. परिवार में खुशहाली बनी रहेगी.

🌹वृषभ राशि- उपाय-"ॐ कलीम मधुसूदनाय नमः"
आज का दिन आपका भाग्य साथ देगा. आय से व्यय आधिक होगी.महिला मित्र से मुलाकात हो सकते हैं. व कचहरी के मामलों से बचकर रहें. कारोबार में लाभ होगा. धन प्राप्ति आसानी से होगी. घरेलू वाद विवाद हो सकता है. परिवार के साथ अपने संबंध मजबूत बनाए रखें.

🌹मिथुन राशि- उपाय-"ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः"
आज स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. किसी से बेवजह विवाद न करें. आज के दिन व्यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. परीक्षा व साक्षात्कार में सफलता प्राप्त होने के योग हैं. व्यापार व्यवसाय में लाभदायक स्थिति बनी रहेगी.

🌹कर्क राशि-उपाय-"ॐ नमः शिवाय नमः"
आपके धन लाभ के योग बनेंगे. पार्टी पर जाने का प्रोग्राम बनेगा. विद्यार्थी वर्ग के लिए समय अच्छा रहेगा. सफलता प्राप्त हो सकती है. व्यापार व्यवसाय में आपको लाभ की स्थिति बनेगी. नौकरी में आप अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे.

🌹सिंह राशि- उपाय-"ॐ कलीम मधुसूदनाय नमः"
आज पुराने शत्रु आपको पुराने नुकसान पहुंचा सकते हैं. किसी रिश्तेदार का सहयोग प्राप्त होगा. के द्वारा किसी को ठेस पहुंचा सकते हैं. धैर्य बनाए रखें. शारीरिक कष्ट के संभव है. कार्यों में लापरवाही ना बरतें. आज का दिन आराम रहेगा.

🌹कन्या राशि-उपाय-"ॐ कलीम रामाय नमः"
आज के दिन ठीक  रहेगा. दुष्ट जन आपको हानि पहुचाने की कोशिश करेंगे. लापरवाही से आपके कार्य बिगड़ सकते हैं.लेनदेन में सावधानी बरतें. नौकरी में आपके कार्यों की प्रशंसा जरूर होगी.

🌹तुला राशि- उपाय-"ॐ श्री गणेशाय नमः"
आपको थकान ज्यादा रहेगी. शारीरिक आराम की जरूरत महसूस होगी. दूर से कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. जोखिम उठाने का कार्य आप कर सकते हैं. नौकरी में सहकर्मियों से आपको प्रशंसा प्राप्त होगी.

🌹वृश्चिक राशि-उपाय-"ऊं नमः शिवाय नमः"
आलस बनी रहेगी. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. किसी बड़ी समस्या से आपको आज छुटकारा मिलने की संभावना है. आज अप्रत्याशित लाभ आपको हो सकते हैं. सट्टे वाला लाटरी से आज दूरी बनाकर रखें.

🌹धनु राशि -उपाय-"ॐ चं चंद्रमासे नमः"
कोई बड़ा कार्य आप कर सकते हैं.किसी रिश्तेदार या विशेष व्यक्ति से मानसिक तनाव मिल सकते हैं. पूजा पाठ में आपका मन लगा रहेगा. किसी धार्मिक आयोजन में भाग लेने का मन पड़ेगा. कानूनी अड़चन दूर होकर आपको फायदा मिलेगा. दिन सामान्य रहेगा.

🌹मकर राशि- उपाय-"ॐ कलीम मधुसूदनाय नमः"
आज कोई ऐसा कार्य न करें, जिससे लोगों का दिल दुखे. व्यवसाय की यात्रा में सफलता प्राप्त होगी. बकाया वसूली के प्रयास सफल होंगे. अपनी उधारी समय पर चुकाने का प्रयास अवश्य करें. भाग्य का साथ मिलेगा.

🌹कुम्भ राशि-उपाय-"ॐ नमः शिवाय नमः"
का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा. निर्णय लेने में आपको दिक्कत होगी. धन,यश और कीर्ति मैं वृद्धि होगी. प्रणाली में सुधार करने की आवश्यकता है. स्त्री पक्ष से आपको लाभ की संभावना है. परिवार की हेल्प से आपके कार्य आज बनेंगे.

🌹मीन राशि -उपाय-"ॐ श्री राजीव लोचोनाय नमः"
आज के दिन लेन-देन के मामलों में बच कर रहें. आपका अप्रत्याशित खर्च आज हो सकता है. पुराने रोग के कारण परेशान हो सकते हैं. नौकरी में अधिकारी और आपको परेशान कर सकते हैं. दूसरे के कार्यों में ज्यादा इंटरेस्ट ना दिखाएं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement