Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weird: हरियाणा में एक आदमी ने चुराई पूरे शहर की साइकिलें, पकड़ा गया तो पुलिस भी रह गई हैरान

घटना हरियाणा की है जहां पर यह शातिर साइकिल चोर घरों में घुसकर चोरी को अंजाम देता था. वजह जानकर आपका दिमाग भी चकरा जाएगा.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आपने चोरी के कई अजीबो-गरीब मामले देखे और सुने होंगे लेकिन आज जो किस्सा हम आपको बताने वाले हैं उसके बारे में जानकर आपका सिर चकरा जाएगा. हाल ही में एक ऐसे चोर का किस्सा सामने आया है जिसनें नशा करने के लिए पूरे शहर की साइकिल चोरी कर ली. इस शातिर चोर को पकड़ने के बाद पुलिस ने इसके पास से 62 साइकिलें बरामद की हैं. पुलिस ने इस साइकिल चोर की पहचान रवि कुमार के रूप में की है. रवि कुमार महंगी से मंहगी साइकिल चुराकर नशे की लत के चक्कर में सिर्फ 1,500 से 2,000 रुपए में बेच देता था.

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं धरती पर कितनी चींटियां हैं ? गिनते रह जाएंगे लेकिन जोड़ नहीं पाएंगे ये नंबर

यह घटना हरियाणा की है जहां पर यह शातिर साइकिल चोर घरों में घुसकर चोरी को अंजाम देता था. वह माजरी गांव में किराए पर रहता है और पंचकुला में आकर साइकिलें चुराता था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद उसे लगभग सभी साइकिल चोरी के मामलों में दोषी पाया गया है. रवि कुमार को सेक्टर  2, 4, 7, 9, 10, 11, 12, 12A, 20, 21, 25 और 26 में साइकिल चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है और सीसीटीवी के आधार पर 62 साइकिलों को बरामद कर लिया गया है. रवि 2021 में लुधियाना से रायपुर खुर्द चंडीगढ़ शिफ्ट हो गया था. वहां वह जिरकपुर में प्राइवेट नौकरी करता था लेकिन इसे नशे के कारण नौकरी से निकाल दिया. नौकरी से निकाले जाने के बाद वह पंचकुला के गांव में रहने लगा और यह नशीली दवाओं और ड्रग्स खरीदने के लिए चोरी करने लगा.

यह भी पढ़ें: Video: पैर बांधकर JCB से खींचा जा रहा था गाय का शव, शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv