Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CCTV से देखता था कपड़े बदलती महिलाएं, छोटा Haridwar पर महंत का घिनौना कारनामा, पुलिस ने चलवाया बुलडोजर

Women Changing Room Video Row: गाजियाबाद के मुरादनगर में गंगनहर पर बने छोटा हरिद्वार घाट पर महिलाओं ने कैमरा देखकर पुलिस में FIR दर्ज कराई है. इसके बाद महंत फरार हो गया है. हालांकि उसने इसे बंदरों का कारनामा बताया है. 

Latest News
CCTV से देखता था कपड़े बदलती महिलाएं, छोटा Haridwar पर महंत का घिनौना कारनामा, पुलिस ने चलवाया बुलडोजर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Women Changing Room Video Row: उत्तर प्रदेश के दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में गंगनहर में नहाने आईं महिलाओं की चोरीछिपे अश्लील वीडियो बनाने से बवाल हो गया है. आरोप है कि घाट पर लगे CCTV कैमरे का मुंह महिलाओं के चेंजिंग रूम की तरफ करके उनकी कपड़े बदलते समय वीडियो बनाई जा रही थी. इसका आरोप घाट की देखरेख करने वाले महंत मुकेश गोस्वामी पर लगाया गया है. महिलाओं की तरफ से मुरादनगर पुलिस थाने में महंत के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है, जिसके बाद वह फरार हो गया है. हालांकि फरारी से पहले महंत ने खुद को निर्दोष बताते हुए कैमरे का मुंह घुमाने का आरोप बंदरों पर लगाया है. उधर, पुलिस ने महंत के फरार होने के बाद उसके द्वारा अवैध रूप से बनाई दुकानों को सिंचाई विभाग के साथ मिलकर बुलडोजर से गिरवा दिया है. आरोपी की तलाश में पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है.


यह भी पढ़ें- Pune Porsche Case: दो पुलिसकर्मी सस्पेंड, सीनियर्स को नहीं दी थी घटना की सूचना


सीसीटीवी कैमरे का घुम दिया था मुंह

पुलिस को दी शिकायत में मुरादनगर के ही एक गांव की निवासी महिलाओं ने आरोप लगाया है कि 21 मई को दोपहर में बेटी के साथ गंगा घाट पर स्नान करने के बाद वे कपड़े बदलने के लिए चेंजिंग रूम में गई थीं. इस दौरान उन्होंने कमरे के ऊपर की तरफ CCTV कैमरा लगा देखा. महंत मुकेश गोस्वामी ने घाट पर सुरक्षा के लिए लगाए सीसीटीवी कैमरे से छेड़छाड़ की है. महंत ने कैमरे का मुंह घुमाकर इस एंगल पर कर दिया है कि महिलाओं के चेंजिंग रूम के अंदर का नजारा उसकी पहुंच में आ गया है. वहां मौजूद लोगों ने बताया है कि इस कैमरे का एक्सेस महंत के मोबाइल फोन पर है, जिसमें वो कपड़े बदलती महिलाओं की लाइव फीड देखता है. यह काम वो लगातार कर रहा है. 


यह भी पढ़ें- Heatwave Alert: क्या होता है नौतपा, जिसका आज है पहला दिन, क्यों खराब हो सकती है आम जनता की हालत 


महंत पर गालीगलौच करने का आरोप

महिला का कहना है कि इसकी शिकायत महंत से की तो उन्होंने गाली-गलौच की है. महिला की शिकायत के आधार पर मुरादनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि महंत ने मीडिया से कहा है कि उसका कैमरा चेंजिंग रूम में नहीं लगा है. जिस कैमरे की शिकायत हो रही है, वो करीब ही लगा हुआ है. बंदरों ने उसका मुंह घुमा दिया था. हमने केस दर्ज करने वाली महिलाए से माफी मांग ली है.

पुलिस ने जब्त कर लिया मोबाइल

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद मुकेश गोस्वामी की तलाश में छापा मारा, लेकिन तब तक वह फरार हो गया. घाट पर बने शनि मंदिर में पुजारी का काम करने वाले मुकेश गोस्वामी का मोबाइल और सीसीटीवी कैमरे की DVR जब्त कर लिया गया है. डीसीपी देहात विवेक चंद्र यादव ने बताया महिला द्वारा चेंजिंग रूम के बाहर सीसीटीवी लगाकर उसका एक्सेस मोबाइल पर लाइव फील्ड के रूप में लेने की और महिलाओं को कपड़े बदलते हुए लाइव देखने की शिकायत महिला द्वारा दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस ने थाना मुरादनगर में मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि महंत पर पहले से चार मुकदमे दर्ज हैं.

सिंचाई विभाग ने चलाया अवैध दुकानों पर बुलडोजर

पुलिस के मुकदमा दर्ज करने के बाद सिंचाई विभाग भी एक्टिव हो गया है. मंदिर का महंत होने की आड़ में मुकेश गोस्वामी ने घाट पर अनाधिकृत दुकानों का निर्माण कर रखा था. इन दुकानों में पूजा व अन्य सामान की बिक्री होती है. इन्हें अवैध बताकर हटाने के लिए गोस्वामी को नोटिस भी भेजा गया था, लेकिन उसने कोई जवाब तक नहीं दिया था. मुकदमा दर्ज होते ही सिंचाई विभाग ने भी एक्शन लेते हुए इन दुकानों को बुलडोजर बुलाकर उनसे ध्वस्त कर दिया है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement