Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है Laila Khan? जिसकी हत्या के मामले में उसी के पिता को मिली सजा-ए-मौत, सन्न कर देगा पूरा कांड

Laila Khan हत्या के मामले में उनके सौतेले पिता परवेज टाक को सजा-ए-मौत दे दी गई है. कोर्ट ने 13 साल बाद एक्ट्रेस को इंसाफ दिया है. यहां जानें कौन हैं लैला खान.

Latest News
कौन है Laila Khan? जिसकी हत्या के मामले में उसी के पिता को मिली सजा-ए-मौत, सन्न कर देगा पूरा कांड

Laila Khan लैला खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एक्ट्रेस लैला खान (Laila Khan) और उसके परिवार के मर्डर मामले (Laila Khan murder case) में बड़ा फैसला आया है. मुंबई के सत्र न्‍यायालय ने इस मामले में दोषी पाए गए सौतेले पिता परवेज टाक को मौत की सजा सुना दी है. अदालत ने इस महीने की शुरुआत में परवेज टाक को हत्या और सबूतों को नष्ट करने के लिए दोषी ठहराया था. सरकारी वकील पंकज चव्हाण ने कोर्ट से आरोपी की मौत की सजा की मांग की थी. ऐसे में अब 13 साल बाद एक्ट्रेस को इंसाफ मिला है. आइए जानते हैं कौन हैं लैला खान और मामला आखिर क्या था. 

लैला खान हत्याकांड काफी चर्चा में रहा. 13 सालों के लंबे इंतजार के बाद अब उन्हें इंसाफ भी मिल गया है. लैला के सौतेले पिता परवेज ने ना सिर्फ उसका बल्कि मां और चार भाई बहन की बेरहमी से हत्या कर दी थी. सरकारी वकील का कहना है कि इस हत्या को पूरी तरह से प्लान कर के किया गया था और तो और परवेज ने सभी के शवों को भी ठिकाने लगा दिया था.

आतंकियों से था Laila का कनेक्शन?

खबरों की मानें तो Mumbai Bomb Blast के मामले में लैला खान को आतंकियों की मददगार माना जा रहा था. यही नहीं लैला और उसकी मां सलीना पटेल पर भी संदेह था कि उनके संबंध लश्कर-ए-तैयबा के आंतकियों के साथ हैं.

क्या हुआ था 13 साल पहले 

साल 2011 में मुंबई के इगतपुरी के पास बने एक बंगले को लेकर परवेज और लैला की मां सेलिना के बीच विवाद हो गया था. पुलिस की जांच में मालूम हुआ कि जब परवेज ने पत्नी की हत्या कर दी थी तो ये सब बच्चों ने देख लिया था. अपना गुनाह छिपाने के लिए उसने उन सभी को भी जान से मार डाला था और उनकी बॉडी को ठिकाने लगा दिया था.


ये भी पढ़ें: 13 साल बाद मिला Laila Khan को इंसाफ, सौतेले पिता ने की थी एक्ट्रेस समेत मां और भाई बहनों की हत्या


कौन है Laila Khan?

लैला खान का असली नाम रेशमा पटेल है. वो पाकिस्तान मूल की एक बॉलीवुड एक्ट्रेस थी जिन्होंने 2002 में कन्नड़ फिल्म मेकअप से डेब्यू किया था. इसके बाद 2008 में आई फिल्म वफा: ए डेडली लव स्टोरी में राजेश खन्ना के साथ काम किया था. हालांकि ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. 

वहीं लैला की शादी मुनीर खान से की थी जो बांग्लादेश के प्रतिबंधित आतंकी ग्रुप हरकत-उल-जिहाद-अल-इस्लामी का सदस्य था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement