Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 की सक्सेस पर फूले नहीं समा रहे हैं Dharmendra, खुद को बताया 'किस्मत वाला पिता'

Gadar 2 की सक्सेस के बाद Dharmendra सहित पूरा देओल परिवार काफी खुश है. दिग्गज एक्टर ने पोस्ट शेयर कर बेटे Sunny Deol की तारीफ की और फैंस के सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा है.

Latest News
Gadar 2 की सक्सेस पर फूले नहीं समा रहे हैं Dharmendra, खुद को बताया 'किस्मत वाला पिता'

sunny deol Dharmendra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर फिल्म गदर 2 (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म (Gadar 2 Box Office Collection) को फैंस का बेतहाशा प्यार मिल रहा है. रिलीज होने के एक महीने बाद भी लोग इसे देखने थिएटर पहुंच रहे हैं. वहीं फिल्म की सक्सेस से दिग्गज एक्टर और सनी देओल (Sunny Deol) के पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) काफी खुश हैं. उन्होंने अपने बेटे के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया और खुद को किस्मत वाला पिता बताया है. 

ट्विटर यानी एक्स पर धर्मेंद्र ने अपनी एक तस्वीर और वीडियो साझा किया. इसके साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है. दिग्गज एक्टर ने बेटे सनी की सफलता के लिए उनकी सराहना की है और उनका आभार व्यक्त किया है. फोटो के कैप्शन में धर्मेंद्र ने लिखा, 'दोस्तो, किस्मत वाला होता है बाप वो…जिस का बेटा कभी जब बाप बन कर बच्चों सा लाड लड़ता है.'

उन्होंने सनी देओल के साथ एक वीडियो भी शेयर किया. इसमें वो बेटे पर प्यार लुटाते नजर आए. वहीं सनी भी पिता से मिल रहे प्यार से काफी खुश नजर आए. 

ये पहली बार नहीं है जब धर्मेंद्र ने बेटे की तारीफ की हो. वो अक्सर सनी देओल की सराहना करते हैं और तो और गदर 2 की सक्सेस से भी दिग्गज एक्टर काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें: ठीक नहीं है 87 के Dharmendra की सेहत? Sunny Deol पिता के इलाज के लिए पहुंचे अमेरिका

हाल ही में खबर आई थी कि एक्टर अपने इलाज के लिए अपने बेटे सनी देओल के साथ अमेरिका गए हैं. इस खबर से फैंस काफी परेशान हो गए थे पर धर्मेंद्र ने इन खबरों के बीच अमेरिका में अपनी 'छोटी छुट्टी' के बारे में शेयर किया था.

ये भी पढ़ें: Hema Malini के परिवार में कुछ ठीक नहीं है? धर्मेंद्र के बाद पापा के लिए ईशा ने किया ऐसा पोस्ट, दामाद का भी कमेंट

धर्मेंद्र को बीते दिनों रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया. इसमें उनके रोल की काफी तारीफ हुई और उन्हें फैंस का खूब प्यार मिला. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में थे. अब एक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान के पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement