Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hema Malini के परिवार में कुछ ठीक नहीं है? धर्मेंद्र के बाद पापा के लिए ईशा ने किया ऐसा पोस्ट, दामाद का भी कमेंट

Hema Malini का परिवार Instagram पर चल रहे इमोशनल पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. Dharmendra के बाद अब उनकी बेटी Esha Deol ने भी भावनाएं जाहिर की हैं.

Hema Malini के परिवार में कुछ ठीक नहीं है? धर्मेंद्र के बाद पापा के लिए ईशा ने किया ऐसा पोस्ट, दामाद का भी कमेंट

Hema Malini Family, Dharmendra Esha Deol Post: हेमा मालिनी का परिवार, धर्मेंद्र और ईशा देओल के पोस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देओल परिवार को लेकर हाल ही में कई तरह की बातें हो रही हैं. सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में सभी शामिल हुए लेकिन हेमा मालिनी (Hema Malini) और उनकी दोनों बेटियां नहीं दिखाई दीं. इसके बाद कई लोगों ने देओल परिवार के सदस्यों के बीच दूरियों के कयास लगाने शुरू कर दिए. वहीं, अब धर्मेंद्र (Dharmendra) और उनकी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) के बीच इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे इमोशनल पोस्ट देखने को मिल रहे हैं, जिससे जाहिर है कि हेमा मालिनी के परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जहां एक तरफ धर्मेंद्र को किसी बात का पछतावा है तो वहीं दूसरी तरफ ईशा किसी बात पर बेहद इमोशनल हैं.

Esha Deol ने शादी की फोटो के साथ कही ये इमोशनल बात

धर्मेंद्र ने अपनी दोनों बेटियों और हेमा मालिनी का नाम लेते हुए एक पोस्ट किया था और अपनी उम्र और बीमारी का हवाला देते हुए पठतावा जाहिर किया था. इस पोस्ट पर ईशा ने जवाब देते हुए इमोशनल पोस्ट किया है. उन्होंने शादी की फोटो शेयर की है जिसमें धर्मेंद्र अपनी बेटी को गोद में बिठाए हुए हैं और आस पास ईशा के पति और उनकी मां हेमा खड़ी है. इस पोस्ट में ईशा ने लिखा- 'पापा मैं आपसे प्यार करती हूं, बिना किसी शर्त के, ये बात आप जानते हैं. आस सबसे बेस्ट हैं. खुश रहिए और हमेशा मुस्कुराते हुए और सेहतमंद रहिए. आपको प्यार'.

ये भी पढ़ें- Karan Deol और द्रिश की शादी में नहीं पहुंची हेमा मालिनी,  इस वजह से बनाई थी दूरी

धर्मेंद्र के दामाद ने क्या कहा?

ईशा ने इस पोस्ट में पापा के इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ- साथ मां हेमा मालिनी को भी टैग किया है. इसके साथ ही उन्होंने पति भरत तख्तानी को भी इस पोस्ट में टैक किया है. ईशा के पति ने ससुर जी धर्मेंद्र के पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन पहले ही दे दिया था. उन्होंने लिखा था- 'लव यू पापा'.

ये भी पढ़ें- घोड़ी पर सवार होकर अपनी दुल्हन Drisha को लेने पहुंचे Karan Deol, बारात में दादा धर्मेंद्र ने किया डांस, देखें Photos

Dharmendra ने जताया था पछतावा

इससे पहले धर्मेंद्र ने लिखा था कि 'ईशा, अहाना, हेमा और मेरे सभी प्यारे बच्चों... प्यारे टखटानी और वोहरा परिवार मैं आप सभी से प्यार करता हूं और तहे दिल से आपकी इज्जत भी करता हूं... बढ़ती उम्र और बीमारी का असर मुझ पर दिख रहा है, मुझे आपसे पर्सनली बात करनी चाहिए लेकिन'. माना जा रहा है कि ये सब करण देओल की शादी में ना जाने से जुड़ा हुआ है. हालांकि, देओल परिवार में से किसी ने पूरे मामले पर अभी तक खुलासा नहीं किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement