Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एकदम फिट हैं Dharmendra, इस वजह से पहुंचे हैं अमेरिका, वीडियो शेयर कर फैंस से किया ये वादा

Dharmendra को लेकर खबर थी कि वो अपने इलाज के लिए अमेरिका में हैं. हालांकि अब उन्होंने अपनी छोटी सी छुट्टी की एक झलक शेयर की है. दिग्गज अभिनेता ने फैंस से एक वादा भी किया है.

Latest News
एकदम फिट हैं Dharmendra, इस वजह से पहुंचे हैं अमेरिका, वीडियो शेयर कर फैंस से किया ये वादा

धर्मेंद्र (Dharmendra) 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) बीते कुछ दिनों से अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि सेहत को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी कि वो बेटे सनी देओल (Sunny Deol) और पहली पत्नी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के साथ अमेरिका में इलाज कराने पहुंचे हैं. हालांकि, इसी बीच धर्मेंद्र ने खुद ट्विटर यानी X पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को राहत दी है. 

धर्मेंद्र को आखिरी बार फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था. इसको लेकर एक्टर काफी सुर्खियों में रहे. वहीं हाल ही में खबर आई थी कि एक्टर अपने इलाज के लिए अपने बेटे सनी देओल के साथ अमेरिका गए है. इस खबर से फैंस काफी परेशान हो गए थे पर अब, धर्मेंद्र ने इन खबरों के बीच अमेरिका में अपनी 'छोटी छुट्टी' के बारे में शेयर किया है. 

दिग्गज एक्टर ने अपने एक्स (ट्विटर) पर अपनी छुट्टी की एक झलक दी है. उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसके कैप्शन में लिखा 'दोस्तों, लंबे समय तक यूएसए में एक छोटी सी छुट्टी का आनंद लेने के बाद. जल्द ही अपनी नई फिल्म के लिए वापस आऊंगा. ये प्यारा पालतू जानवर मुझसे प्यार करता है.'

बीते दिनों कई मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि सनी देओल अपने 87 साल के पिता धर्मेंद्र को इलाज के लिए अमेरिका लेकर निकले हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि धर्मेंद्र को उम्र संबंधी समस्याएं हो रही थीं, जिसके इलाज के लिए  धर्मेंद्र और सनी देओल लगभग 15 से 20 दिनों तक यूएस में ही ठहरेंगे.  इस मामले में अभी तक देओल परिवार की ओर से कोई स्टेटमेंट नहीं आया था. 

ये भी पढ़ें: ठीक नहीं है 87 के Dharmendra की सेहत? Sunny Deol पिता के इलाज के लिए पहुंचे अमेरिका

फिलहाल फिल्मों की बात करें तो धर्मेंद्र को हाल ही में करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया. इसमें उनके रोल की काफी तारीफ हुई और उन्हें फैंस का खूब प्यार मिला. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में थे. अब एक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान के पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Hema Malini के परिवार में कुछ ठीक नहीं है? धर्मेंद्र के बाद पापा के लिए ईशा ने किया ऐसा पोस्ट, दामाद का भी कमेंट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement