Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TV Show में दो बहनें बन गईं सास बहू, वीडियो देख लोग बोले 'एक महीने में बैन लग जाएगा'

TV Show Chashni इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है. कई लोगों ने शो के कॉन्सेप्ट की वजह से इस पर बैन लगाने की मांग की है.

TV Show में दो बहनें बन गईं सास बहू, वीडियो देख लोग बोले 'एक महीने में बैन लग जाएगा'

TV Show Chashni: टीवी शो चाशनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे पर आए दिन नए शोज (TV Shows) रिलीज होते हैं. कई शोज चल जाते हैं तो कई को दर्शक भाव नहीं देते हैं. वहीं, दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए टीवी शो मेकर्स आए दिन नए कॉन्सेप्ट निकालते दिख जाते हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से एक अजीबो- गरीब कॉन्सेप्ट वाला नया शो चर्चा में आ गया है. इस शो के बारे में जानने के बाद दर्शक हैरान तो हैं ही लेकिन इसके साथ ही कई लोगों ने इस पर बैन लगाने की भी मांग कर डाली है. ये शो है 'चाशनी' (Chashni) जिसमें दो बहनों को एक- दूसरे की सास- बहू बनते दिखाया गया है. इस शो से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

दरअसल, हाल ही में स्टारप्लस पर एक नया शो रिलीज हुआ है, जिसका कॉन्सेप्ट कुछ अजीब है. शो में 'चंदनी' नाम की एक लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो सीधी- सादी होने के साथ- साथ अपने काम को लेकर बहुत पैशनेट है. ये लड़की एक फाइयफाइटर है और उसके घरवालों को चिंता है कि उसके प्रोफेशन की वजह से उससे कोई शादी नहीं करेगा. हालांकि, चांदनी एक घटना के बाद जिस लड़के की जान बचाती है, वही उसका पति बन जाता है. वहीं, उसकी लाइफ में ट्विस्ट तब आता है जब उस लड़के की मां और चांदनी की सास बनकर आती है, उसकी छोटी बहन रोशनी.

ये भी पढ़ें- Neha Kakkar के भाई Tony इस मशहूर एक्ट्रेस से कर रहे हैं शादी? नाम जानकर लगेगा शॉक

इस शो में दिखाया जाता है कि चांदनी की बहन उससे बहुत नाराज है क्योंकि चांदनी ने उसे अपने घर से सिर्फ इसलिए निकाल दिया था क्योंकि उसे एक गुंडे से प्यार हो गया था. चांदनी की छोटी बहन रोशनी ने उसी दिन कसम खाई थी कि वो अपनी बहन की जिंदगी बर्बाद करेगी. इसीलिए वो अपनी बहन की सास बनकर उसकी जिंदगी में जहर घोलने आ जाती है.

ये भी पढ़ें- Nia Sharma ने समुंदर किनारे किया सिजलिंग डांस, वीडियो देखकर लोग बोले 'आग लगा दी'

हालांकि, दर्शकों को ये कॉन्सेप्ट बिल्कुल पसंद नहीं आया है. कई लोगों ने इसे ऑफेंसिव बताते हुए इस पर बैन लगाने की मांग की है. वहीं, कईयों का कहना है कि ये शो उतना भी बुरा नहीं है. वहीं, अब देखना होगा कि सोशल मीडिया पर छिड़े इस विवाद पर मेकर्स क्या कहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement