Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neha Kakkar के भाई Tony इस मशहूर एक्ट्रेस से कर रहे हैं शादी? नाम जानकर लगेगा शॉक

Neha Kakkar के भाई Tony Kakkar ने मशहूर एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक फोटो शेयर कर शादी के लिए प्रपोज कर दिया है. उन्हें बहन से भी आशीर्वाद मिल गया है.

Latest News
Neha Kakkar के भाई Tony इस मशहूर एक्ट्रेस से कर रहे हैं शादी? नाम जानकर लगेगा शॉक

Tony Kakkar Proposed Jasmin Bhasin: टोनी कक्कड़ ने जैस्मिन भसीन को किया प्रपोज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) भी उनसे कुछ कम नहीं हैं. टोनी कई धमाकेदार गाने दे चुके हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के बीच दिलचस्प पोस्ट के जरिए चर्चाओं में बने रहते हैं. वहीं, हाल ही में टोनी अपनी शादी (Tony Kakkar Getting Married) को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. टोनी ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस 13 फेम एक हसीना को शादी के प्रपोज (Tony Kakkar Proposed Actress) कर दिया है. सिर्फ यही नहीं इस पोस्ट पर नेहा ने अपनी तरफ से दोनों की शादी के लिए हामी भर दी है.

दरअसल, नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो मशहूर एक्ट्रेस को प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीर में टोनी कक्कड़ के चेहरे की खुशी देखने लायक है. टोनी कक्कड़ ने इस पोस्ट में सीधा एक्ट्रेस के इंस्टा अकाउंट को टैग करते हुए शादी के लिए प्रपोज कर डाला. हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस की ओर से हां नहीं आई है. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं जैस्मिन भसीन हैं. यहां देखें वायरल हो रहा टोनी का ये पोस्ट-

ये भी पढ़ें- Neha Kakkar का गाना सुनकर भड़क उठे Anu Malik! कहा- मुंह पर मारूं थप्पड़...

इस पोस्ट पर टोनी की बहन नेहा कक्कड़ दोनों के रिश्ते पर हामी भर दी है. सिंगर ने लिखा- 'अब तो कर ही लो शादी भईयू'. अगर आप भी थोड़े कंफ्यूज हो गए हैं तो बता दें कि ये सब टोनी ने जैस्मिन भसीन के साथ अपनी आने वाली नए म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए किया है. दोनों के इस म्यूजिक वीडियो की झलक पहले भी टोनी के सोशल अकाउंट पर देखने को मिल चुकी है. वहीं, फैंस को टोनी और जैस्मिन की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है, यही वजह है कि दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- Fact Check: साथ आईं नेहा कक्कड़ और फालगुनी पाठक, इस शो के प्रोमो ने खोली पोल!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement