Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa 2 के लिए फीस नहीं ले रहे Allu Arjun? इस स्ट्रैटेजी से कमा लेगें करोड़ों रुपये, जानें आखिर क्या है मामला

Allu Arjun अपनी फिल्म Pushpa 2 को लेकर फिर से चर्चा में हैं. खबर है कि एक्टर इस फिल्म के लिए फीस नहीं ले रहे हैं पर फिर भी वो करोड़ों कमा लेंगे.

Latest News
Pushpa 2 के लिए फीस नहीं ले रहे Allu Arjun? इस स्ट्रैटेजी से कमा लेगें करोड़ों रुपये, जानें आखिर क्या है मामला

Allu Arjun Film Pushpa 2 Shooting: अल्लू अर्जुन फिल्म पुष्पा 2 शूटिंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 2021 में आई 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म के डायलॉग से लेकर इसके गाने आज भी लोगों की जबान पर चढ़े हुए हैं. यही वजह है कि इसके दूसरे पार्ट को लेकर भी फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. वहीं अब फिल्म में एक्टर की फीस (Allu Arjun Pushpa 2 fees) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

पुष्पा के बाद अल्लू अर्जुन पैन इंडिया स्टार बन गए हैं. इसी बीच खबर आई है कि एक्टर ने इस फिल्म के सीक्वल के लिए फीस लेने से इनकार कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए एक्टर ने फाइनल रेवेन्यू से 33% हिस्सा लेने की मांग की. खबरों की मानें तो पुष्पा 2 की जितनी भी कमाई होगी उन सभी को मिलाकर जो भी पैसा आएगा उसका 33 फीसदी एक्टर लेने वाले हैं. हालांकि इस खबर को लेकर आधिकारिक बयान नहीं आया है. ना ही मेकर्स या एक्टर ने इसे कन्फर्म किया है.

इससे पहले खबर आई थी कि अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 के लिए मोटी रकम वसूली है. एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि पुष्पा 2 के लिए साउथ सुपरस्टार ने करीब 85 करोड़ रुपये लिए हैं. तब भी इसे लेकर किसी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी.

ये भी पढ़ें: साउथ के ये 9 एक्टर्स एक फिल्म के लिए लेते हैं करोड़ों, शाहरुख-सलमान भी छूटे पीछे

फिलहाल फिल्म का टीजर और कुछ पोस्ट रिलीज हो चुके हैं. ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फैंस इसके लिए काफी बेताब हैं. अल्लू अर्जुन के अलावा फिल्म में फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, सुनील, प्रकाश राज, जगपति बाबू सहित एक्टर्स नजर आएंगे. पुष्पा 1 में फहद फासिल ने विलेन का रोल निभाया था. वो ​​एसपी भंवर सिंह शेखावत के रोल में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: साउथ की इन 7 फिल्मों का बजट सुन उड़ जाएंगे होश, 'पुष्पा' तो बहुत पीछे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement