Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साउथ एक्ट्रेस के साथ अंजान शख्स ने की मारपीट, चेहरे पर दिखे गहरे निशान, इस एक्टर पर गई शक की सुई

साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस Vanitha Vijaykumar के साथ मारपीट हुई है. वनिता ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घायल हालत में अपनी एक फोटो शेयर की है.

साउथ एक्ट्रेस के साथ अंजान शख्स ने की मारपीट, चेहरे पर दिखे गहरे निशान, इस एक्टर पर गई शक की सुई

Vanitha Vijaykumar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तमिल सिनेमा की एक्ट्रेस और पूर्व बिग बॉस तमिल कंटेस्टेंट वनिता विजयकुमार (Bigg Boss Tamil Vanitha Vijaykumar) इन दिनों सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस पर हाल ही में हमला हुआ जिससे उनको गहरी चोट (Vanitha Vijaykumar attacked) आई है. उन्होंने इंस्टाग्राम (Vanitha Vijaykumar instagram) पर फोटो पोस्ट की है जिसमें उनकी आंख काली हो रखी हैं और चेहरा सूज गया है. इस चौंकाने वाली तस्वीर को देख लोग हैरान हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि एक अज्ञात हमलावर ने उन पर हमला किया था. वनिता ने ये भी बताया कि उन्हें किसपर शक है. आइए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.

वनिता विजयकुमार पर हमला हुआ है जिसके बारे में उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने घायल हालत में अपनी एक फोटो शेयर की है. उन्होंने आरोप लगाया कि आधी रात को एक अंजान व्यक्ति ने उन पर हमला किया. एक्ट्रेस को प्रदीप एंटनी पर संदेह है. उनका मानना है कि एक्टर के सपोर्टर ने उनपर हमला किया था. वहीं चेन्नई पुलिस भी वनिता के पास पहुंची और उनसे सीसीटीवी फुटेज साझा करने को कहा ताकि वे हमलावर को पकड़ सकें. 

वनिता ने लिखा 'बहादुरी से अपने पर हुए हमले के बारे में पोस्ट कर रही हूं. बिग बॉस 7 तमिल टीवी पर सिर्फ एक गेम शो है. मैं इसके लायक नहीं हूं.'

ये भी पढ़ें: Anicka Vijayi Vikramman: साउथ की एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड पर लगाया मारपीट का इल्जाम, चोट के निशान देखकर कांप जाएगी रूह

43 साल की वनिता विजयकुमार हमेशा से विवादों में रही हैं. एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में रही. उनकी तीसरी शादी काफी विवादों से घिरी रही. वहीं उनकी बेटी जोविका इन दिनों बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement