Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nia Sharma ने समुंदर किनारे किया सिजलिंग डांस, वीडियो देखकर लोग बोले 'आग लगा दी'

Nia Sharma ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं. वीडियो में निया का सिजलिंग अवतार सभी को हैरान कर रहा है.

Nia Sharma ने समुंदर किनारे किया सिजलिंग डांस, वीडियो देखकर लोग बोले 'आग लगा दी'

Nia Sharma Sizzling Dance: निया शर्मा सिजलिंग डांस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में निया अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से खबरों में आ गई हैं. उन्होंने समुंदर किनारे एक वीडियो बनाया है, जिसमें निया सिजलिंग डांस (Nia Sharma Sizzling Dance) करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में निया का बोल्ड अवतार (Nia Sharma Bold Video) फैंस को दीवाना बना रहा है. कई लोगों ने तो इस पर कमेंट करते हुए 'आग' लगने की बात कह डाली है.

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो समुंदर किनारे सिजलिंग डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस डांस वीडियो में निया ब्लैक रंग की बीच ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनके साथ डांसर तरुण राज निहलानी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में निया दौड़ते हुए आते हैं और तरुण उन्हें हाथों के जरिए ऊपर उठा देते हैं, जिसके बाद निया उड़ने वाली मुद्र में नजर आती हैं. फिर तरुण मुश्किल डांस स्टेप करते हुए निया को ऊपर से नीचे उतारते हैं. यहां देखें निया का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Nia Sharma: इन सीरीज में बोल्ड सीन देकर मचाई थी सनसनी, लिप लॉक जैसे कई विवादों से जुड़ा नाम

इस वीडियो को तरुण ने शेयर करते हुए 'पंखों' का जिक्र किया है. वहीं, इस पर निया ने कमेंट करते हुए खुद का मजाक उड़ा डाला है. उन्होंने लिखा- 'मुझे कभी नहीं पता था कि मैं मनुष्य के रूप में गिद्ध हूं'. निया के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के ताबड़तोड़ रिएक्शन मिल रहे हैं. लोगों ने निया की जमकर तारीफें कर डाली हैं. एक यूजर का कहना है कि निया ने अपने डांस के जरिए इंटरनेट पर आग ही लगा दी है.

ये भी पढ़ें- Nia Sharma क्या कर रही हैं Paras Kalnawat को डेट, जानिए क्या है सच्चाई? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement