Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्म इंडस्ट्री की नाइंसाफी पर छलका Sunny Deol का दर्द, वीडियो में दिखे एक्शन हीरो के आंसू

Sunny Deol का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो अपने साथ हुई नाइंसाफी की बात सुनकर इतने भावुक हो गए कि उनकी आखों से आंसू छलक पड़े.

Latest News
फिल्म इंडस्ट्री की नाइंसाफी पर छलका Sunny Deol का दर्द, वीडियो में दिखे एक्शन हीरो के आंसू

Sunny Deol Got Emotional In IFFI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने इस साल धमाकेदार कमबैक किया है. राजनीति की तरफ रुख करने के बाद सनी देओल, 2023 में फिल्म 'गदर 2' के जरिए बॉलीवुड लौट आए हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतनी जबरदस्त कमाई कर डाली कि चारों तरफ बस सनी पाजी की बातें हो रही हैं. इन सबके बीच बॉलीवुड के इस एक्शन हीरो का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी आखों से आंसू छलकते दिखाई दे रहे हैं. ये सब तब हुआ जब फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ नाइंसाफी की बात चल रही थी.

दरअसल, हाल ही में सनी देओल गोवा में चल रहे 54वें फिल्म फेस्टिवल IFFI पर पहुंचे थे. इस दौरान वो स्टेज पर अपने फिल्मी सफर के बारे में बात करते दिखाई दिए. इस दौरान स्टेज पर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राहुल रवैल और राजकुमार संतोषी भी मौजूद थे. राहुल ने स्टेज के पीछे लगे पर्दे पर वीडियो चला कर सनी देओल के बारे में फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर्स की राय सुनाई. बातचीत के दौरान संतोषी बोल पड़े कि 'मुझे लगता है कि इंडस्ट्री ने सनी के टैलेंट के साथ नाइंसाफी की लेकिन भगवान ने उनके साथ इंसाफ कर दिया'. ये सुनकर सनी देओल इमोशनल हो गए. ये भी पढ़ें- Sunny Deol की पत्नी बॉलीवुड पार्टीज से क्यों रहती हैं दूर? Gadar 2 एक्टर ने बताई देओल परिवार की सच्चाई

वीडियो में दिख रहा है कि स्टेज पर बैठे सनी देओल अपने आंसू छुपाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्होंने खुद ही बोल दिया कि वो इतने भावुक हो गए हैं कि बात नहीं कर सकते. बता दें कि राजकुमार संतोषी और सनी देओल की जोड़ी ने फिल्म इंडस्ट्री को 'घायल', 'दामिनी' और 'घातक' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. बताया जा रहा है कि दोनों एक बार फिर से आने वाली फिल्म 'लाहौर 1947' के जरिए एक बार फिर से साथ काम कर सकते हैं. इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement