Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Deol की पत्नी बॉलीवुड पार्टीज से क्यों रहती हैं दूर? Gadar 2 एक्टर ने बताई देओल परिवार की सच्चाई

Sunny Deol ने Koffee With Karan 8 के दौरान अपनी पत्नी पूजा के बारे में बात की है. उन्होंने बताया है कि वो बॉलीवुड इवेंट्स पर क्यों नहीं जातीं.

Latest News
Sunny Deol की पत्नी बॉलीवुड पार्टीज से क्यों रहती हैं दूर? Gadar 2 एक्टर ने बताई देओल परिवार की सच्चाई

Sunny Deol Wife Pooja

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक 'गदर 2' दे चुके हैं और अब वो 'गदर 3' और 'रामायण' जैसी फिल्मों की तैयारी कर रहे हैं. इस बीच सनी देओल हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के आंठवें सीजन (Koffee With Karan 8) में खास मेहमान बनकर पहुंचे हैं. इस शो पर सनी देओल ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं. बातचीत के दौरान सनी देओल ने अपनी पत्नी के पूजा देओल के बारे में बात की है. उन्होंने बताया है कि पूजा बाकी बॉलीवुड सेलेब्स की तरह कैमरों के सामने नजर क्यों नहीं आती हैं?

सनी देओल ने पूजा के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है. सनी कहते हैं कि 'हम सभी लगभग एक जैसे हैं. हमें बड़े इवेंट्स में जाना और ज्यादा लाइमलाइ में रहना पसंद नहीं है. हमें दोस्तों से मिलना पसंद है और हम पार्टी भी करते हैं तो करीबियों के साथ ज्यादा इंजॉय करते हैं. आप लगतार शूटिंग करते हैं और अगर कहीं जाते हैं तो भी कैमरे आपको फॉलो करते हैं लेकिन ऐसे में आप ऐसे वक्त की तलाश करते हैं जिसमें आपको कोई ना देखे. इसी वजह से मैं विदेश बहुत ज्यादा जाता हूं, वहां किसी को ज्यादा फर्क नहीं पड़ता'.

ये भी पढ़ें- छुपकर पत्नी से मिला करते थे सनी देओल, लाइमलाइट से रखा दूर, फिल्मी है दोनों की लव स्टोरी

सनी ने कहा कि वो बॉलीवुड पार्टीज में भी इसीलिए नहीं जाते क्योंकि वो प्राइवेट पर्सन हैं. सनी कहते हैं कि 'मैं ड्रिंक नहीं करता और शर्मीला हूं. मैं सुबह जल्दी उठने वाले लोगों में से हूं और बॉलीवुड पार्टीज देर रात तक चलती हैं'. बता दें कि सनी देओल ने कॉफी विद करण 8 पर अपने भाई बॉबी देओल के साथ एंट्री ली. इस बातचीत के दौरान उन्होंने कई दिलचस्प बातें भी शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor की Ramayan में Sunny Deol की धमाकेदार एंट्री? रोल जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement