Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 की सकीना का मार्डन अवतार देख हिल जाएगा दिमाग, फिल्म हिट होते ही बदले मिजाज

Ameesha Patel अपना हॉट लुक फ्लॉन्ट करने का कोई मौका मिस नहीं करती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. हालां वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

Latest News
article-main

Ameesha Patel video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 (Gadar 2) में नजर आईं. इस फिल्म से उन्होंने लंबे अरसे बाद धमाकेदार वापसी की है. हालांकि इस फिल्म से पहले एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. कभी अपने सेक्सी फिगर को लेकर तो कभी अपनी बिकिनी फोटोज (Ameesha Patel bikini photos) को लेकर, एक्ट्रेस हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस हॉट ड्रेल पहनकर अपने सेक्सी फिगर (Ameesha Patel sexy video) को फ्लॉन्ट करती दिखीं. फिर से उन्हें देख लोग क्रेजी हो गए हैं.

अमीषा पटेल हाल में गदर 2 में सनी देओल के साथ नजर आई थीं. फिल्म ने 55 दिनों में 527 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अपनी फिल्म के अलावा अमीषा इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं और वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. अमीषा एक बार फिर से अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. इसमें वो काफी रिवीलिंग ड्रेस में सेक्सी अवतार में नजर आईं. 

ये भी पढ़ें: Salman Khan पर सालों बाद क्यों फूटा Ameesha Patel का गुस्सा? फ्लॉप फिल्म पर किया बड़ा खुलासा

इस वीडियो में एक्ट्रेस गोल्डन कलर की हॉट और रिवीलिंग ड्रेस में नजर आईं. इस ड्रेस का नेक काफी डीप है और वो अपना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. वो दुबई में एक इवेंट में शामिल होने पहुंची थी. फैंस को उनका लुक पसंद आया वहीं कई लोगों ने जमकर उन्हें ट्रोल किया है. 

ये भी पढ़ें: Ameesha Patel ने बिकिनी में दिखाया जबरदस्त बोल्ड अवतार, वीडियो देख ट्रोल्स बोले- बुढ़ापे में भी?

अमीषा पटेल की उम्र 47 है और वो कभी बॉलीवुड की सुपरफिट एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थीं. हालांकि उनकी कुछ फिल्में लगातार फ्लॉप होती गईं और वो पर्दे से दूर हो गईं. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और रिवीलिंग ड्रेसेस की वजह से चर्चा में रहती हैं. इस पर अमीषा को फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिलता है लेकिन कई लोग उन्हें ट्रोल करते भी दिखाई दे जाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement